Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिक

विधायक रामबाई के मंडी प्रशासन को निर्देश- जब तक किसानों के अनाज तोल न हो तब तक नही मनाएं छुट्टी

Nishpaksh Samachar

पथरिया – कृषि उपज मंडी पथरिया में किसान इन दिनों मंडी कर्मचारियों और पल्लेदारों की मनमानी की भेंट चढ़ रहे हैं जिस कारण किसानों की फसल का समय पर तौल नही हो रहा है, और आने वाले त्यौहार पर छुट्टी होने से मंडी बंद रहेगी तथा किसानों को मंडी में रखी फसल की रखवाली यहीं करनी पड़ेगी।

इस बड़ी समस्या से झूझ रहे किसानों ने अपनी पीड़ा क्षेत्रीय रामबाई सिंह को सुनाई। किसानों ने बताया कि मंडी में उड़द की आवक अधिक है और मंडी में कर्मचारी कम होने से समय पर अनाज की तौल नहीं हो पा रही है। आने वाले दिनों में दशहरा और अन्य त्यौहारों छुट्टियों के कारण मंडी में डाक नहीं होगी जिससे हमें अनाज यहीं रखकर मंडी में ही त्यौहार मनाने पड़ेगें। किसानों की इस समस्या की जानकारी प्राप्त होते ही विधायक तत्काल कृषि उपज मंडी पहुंची और उन्होंने बटियागढ़ दमोह एवं पथरिया क्षेत्र के किसानों से सभी समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की।

इसके उपरांत स्थानीय हम्माल संघ के अध्यक्ष से चर्चा कर मंडी प्रशासन को निर्देश दिए कि जब तक किसानों का पूरा अनाज न तोल दिया जाए तब तक कृषि उपज मंडी में किसी भी प्रकार का अवकाश न किया जाए। विधायक रामबाई द्वारा किए गए प्रयास से सभी किसानों ने सहमति जताई एवं विधायक के निर्णय की प्रशंसा करते नजर आये।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि भूपेंद्र सोनी, दिनेश नामदेव, सुनील दुबे, सचिन खरे एवं सभी स्थानीय कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

Related posts

आज पूरा देश गांधीमय है हम गौरान्वित है कि बापू शास्त्री के देश में जन्म लिया- अजय टंडन

Nishpaksh

देश के 71 हजार युवाओं को पीएम मोदी की ओर से नौकरी का तोहफा, कहा- रोजगार मेला हमारे सुशासन की निशानी 

Admin

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराजा खेतसिंह खंगार जी की जयंती पर विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया।

Admin

Leave a Comment