Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमप्रादेशिकराजधानीराजनीति

जनपद कप समापन के पहले हुआ पुलिस-पत्रकार मैत्री मैच

nishpaksh samachar

हम ग्रामीण प्रतिभाओं को अवसर देना चाहते है: गौरव पटैल

उत्तराखंड की तबाही पर दो मिनिट का रखा गया मौन

पथरिया: नगर में 27 जनवरी से चल रहे लोकसभा स्तरीय जनपद कप 2021 में रविवार को पुलिस और पत्रकार के मध्य मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया जिसमें पुलिस टीम ने शानदार जीत दर्ज जीत कराई। नगर के महाविद्यालय ग्राउंड पर आयोजित इस मैत्री मैच में पुलिस इलेवन ने पत्रकारों की टीम को पराजित कर अपनी जीत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े :- किसानों का शोषण करने में जुटी केंद्र सरकार -प्रजु यशोधरन 

12 ओवर के इस मैच में पुलिस टीम ने 202 रन बनाकर पत्रकार इलेवन के सामने 203 रन बनाने का लक्ष्य रखा लेकिन पत्रकार इलेवन लक्ष्य पूरा करने में असफल रही । पुलिस और पत्रकार के मध्य यह एक मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया था इसलिए दोनों टीम के सभी खिलाडियों को ट्राफी से सम्मानित भी किया गया।

यह भी पढ़े :- 10 साल शौचालय में रहीं जूही देश के लिए जीतीं.. अब मिली सरकारी नौकरी

इस टूर्नामेंट में 32 टीमों ने हिस्सा ले रहीं है जिसका समापन 10 फरवरी को सम्पन्न होगा। इस अवसर पर जनपद कप के संरक्षक गौरव पटैल का कहना था कि इस तरह के आयोजन के पीछे हमारा यही प्रयास रहता है कि क्षेत्र की प्रतिभाओं को खेलने का, अपनी प्रतिभा दिखाने का पर्याप्त अवसर मिले जहां वे बेझिझक अपनी खेल प्रतिभा का खुलकर प्रदर्शन कर सके। खेल के माध्यम से हम विशेष रूप से सुदूर क्षेत्रों के ग्रामीण बच्चों को स्थान देना भी चाहते है जिससे वे भी आगे आ सकें और खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ सके।

यह भी पढ़े :- पुलिस और पत्रकार परेड ग्राउंड पर भिड़े

नगर परिषद् के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने कहा कि पुलिस एवं पत्रकारों के बीच यह मैत्री मैच बहुत ही रोचक रहा इस टूर्नामेंट का आयोजन काफी सराहनीय एवं खेल भावना को जीवित रखने का साहसिक प्रयास है।

इस दौरान कॉंग्रेस-भाजपा और पुलिस-पत्रकार को भी आमंत्रित किया जिससे आपसी सौहार्द का संदेश जनता तक पहुँच सके। इस बीच उत्तराखंड के चमोली में गिलेशियर टूटने से हुई लोगों की आकस्मिक मृत्यु व तबाही पर दो मिनिट का मौन भी रखा गया।

Related posts

अनलॉक लापरवाही की आजादी नहीं

Nishpaksh

बरांकला के सरपंच सचिव पर आदिवासी को प्रताड़ित करने के लग रहे आरोप

Nishpaksh

व्हाट्सएप यूजर्स की बदल जाएगी दुनिया, मेटा कंपनी जल्द शुरू करेगी नए फीचर्स का ट्रायल

Nishpaksh

Leave a Comment