Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

MP : मालिश से लेकर स्पा तक, पर्यटक भारतीय सम्मेलन के मेहमानों को होटल में ही हर सेवा मिल जाएगी।

इंदौर में होने वाले टूरिस्ट इंडियन कन्वेंशन को लेकर शासन-प्रशासन अपनी ओर से तैयारी कर रहा है. इसके साथ ही कई संगठन अपने-अपने तरीके से मेहमाननवाजी की जोरदार तैयारियां कर रहे हैं। जिसमें इंदौर की बार्बर एसोसिएशन भी शामिल है। इंदौर आने वाले अप्रवासी भारतीयों को नाई संघ द्वारा मसाज थैरेपी सहित सैलून से जुड़ी सभी सेवाएं निःशुल्क प्रदान की जाएंगी। इसके लिए एक कॉल सेंटर भी बनाया गया है, जिसमें 20 से ज्यादा लोगों की टीम तैयार की गई है.

इंदौर बार्बर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सेन ने कहा कि हमने प्रशासन से एक कॉल सेंटर अधिकृत किया है. हम सम्मेलन के दौरान प्रवासी भारतीयों को किसी भी प्रकार की सेवा प्रदान करने के लिए तैयार हैं।

मसाज के साथ सभी तरह की सैलून सेवाएं उपलब्ध रहेंगी

मेहमानों को मसाज, फेस मसाज, फेशियल, हेयर कट, शेविंग, हेयर कलर, हेयर डाई और हेयर स्पा जैसी सभी तरह की सेवाएं मुहैया कराई जाएंगी। सेन ने कहा कि हमारे संगठन से जुड़े लोग शहर के कोने-कोने में हैं। कॉल सेंटर में मिली जानकारी के आधार पर हमारे लोग सीधे होटल पहुंचेंगे और मेहमानों की सेवा करेंगे। इसके लिए हमने कुछ अनुभवी और प्रशिक्षित लोगों को भी चुना है ताकि मेहमान हमारी सेवा से संतुष्ट हों।

महिलाओं के लिए अलग ब्यूटीशियन होगी।

आने वाली महिला मेहमानों के लिए भी हमने अलग से व्यवस्था की है। कॉल सेंटर पर महिला मेहमानों द्वारा प्राप्त कॉल सीधे हमें स्थानांतरित कर दी जाएंगी। हम होटल के कमरे तक महिला मेहमानों को भी सभी प्रकार की सेवाएं प्रदान करेंगे। मेकअप के साथ-साथ सभी प्रकार की सैलून सेवाएं हमारे द्वारा प्रदान की जाएंगी।साथ ही हम सौंदर्य उत्पादों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखेंगे।केवल विश्व स्तरीय उत्पादों का उपयोग किया जाएगा।

Related posts

नसबंदी ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत के मामले में जाँच दल गठित

Nishpaksh

मध्य प्रदेश: सुदर्शन चक्र कॉर्प्स के साइकिलिंग अभियान को झंडी दिखाकर रवाना किया गया

Admin

श्री कस्तूरी फ़ूड प्रोसेसिंग यूनिट से 26 हज़ार रुपये की खाद्य सामग्री के जब्त

Nishpaksh

Leave a Comment