Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

MP- उमा भारती ने कहां, राहुल पीओके को जोडे, शराब को लेके भी कही यह बात

एमपी बैतुल में राहुल गांधी के लेके उमा भारती मे कहा की, अगर राहुल गांधी भारत जोडने को लेके गंभीर हैं तो उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को जोडना चाहीए। भारत को जोड ने के लिए एक ही चीज बची है वह है पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर।

यह बात बीजेपी की फायर ब्रांड नेता पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कही थी। एमपी बैतुल में उमा भारती ने एक भाषण के दौरान यह कहा था। उन्होंने शराब नीति में बदलाव की भी बात कही है। शराब को लेके कहा की, शराब नहीं, देसी गाय का दूध पीना चाहिए। मधुशाला नहीं, गौशाला खोलो।

बैतूल में उमा भारती ने शराब को लेक कहा की, शराब का सेवन न करें, देसी गाय का दूध पिएं। मधुशाला से मधुशाला तक चलो।

मधुशाला बंद करो, गौशाला खोलो। जो किसान गाय रखने में सक्षम थे। न चरवाहे बचे हैं, न गायों को बांधने की जगह बची है। इन तीनों की व्यवस्था करनी है। गाय बोझ नहीं सहारा है। मध्यप्रदेश में जैविक खेती का तेजी से विकास हुआ है।

सरकार ने इसमें योगदान दिया है, जितनी जैविक खेती बढ़ेगी गाय की सुरक्षा उतनी ही बढ़ेगी।

उमा भारती ने विश्वास जताया है कि मध्यप्रदेश में नई शराब नीति शीघ्र लागू होगी। उन्होंने कहा कि पिछले साल जिस नीति की घोषणा की गई थी। इसमें कई खामियां थीं। श्रमिक कॉलोनी में शराब की दुकान नहीं होनी चाहिए। स्कूलों, अदालतों और अस्पतालों में शराब की दुकानें नहीं होनी चाहिए। वे परामर्श बैठक होने का इंतजार कर रहे हैं। ईस तरह उन्होंने राहुल गांधी के अलावा शराब को लेके भी यह बात कही थी।

Related posts

भाजपा ने सेवा दिवस के रुप में मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिन

Nitin Chaubey

कोरोना इफेक्ट: दमोह को छोड़कर एमपी के शहरी इलाकों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

Nishpaksh

अपनों के छोड़े गैरों के तोड़े..! हृदय स्थल घंटाघर अतिक्रमण की चपेट में, सीएमओ बोले देख लेंगे

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment