Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरनारद की नज़रस्थानीय मुद्दा

पिता की आखों के सामने बेटी का अपहरण, पिता लगा रहा एसपी कलेक्टर से मदद की गुहार

दमोह : बीते दिनों दमोह रेलवे स्टेशन के बाहर पिता से मिलने गई बेटी का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और बेटी का पिता लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा, जब कुछ नही हो सका तो वह पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर के यहां मदद की उम्मीद लगाकर चक्कर काट रहा है..

कलेक्ट्रेट शिकायत करने पहुंचे हटरी निवासी रामदास अहिरवाल में बताया कि मेरी बेटी 20 वर्षीय जयंती अहिरवाल जिसकी शादी नोहटा थाना क्षेत्र के चिलोद में हुई थी, उसको कुछ लोग मेरी आखों में सामने रेलवे स्टेशन के बाहर उठाकर ले गए, जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज कराई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हों रही। रामदास ने बताया कि दो दफा एसपी ऑफिस गया था वहां कुछ नही हुआ तो आज कलेक्टर के पास आए है लेकिन यहां भी एसपी के यहां जानकारी देने की बात कह दी गई है।

दरअसल बीती 13 तारीख को जयंती अपनी सास ससुर के साथ मजदूरी करने जालंधर जा रहीं इसी बीच उसका अपहरण हो गया। चिलोद निवासी जयंती के ससुर ने बताया कि 13 तारीख की सुबह जब अपनी पत्नी और बहु के साथ जालंधर जा रहा था तो इसी दौरान उनका समधी (जयंती के पिता रामदास) स्टेशन आए और हम लोगों मिलकर चले गए, इसके बाद जयंती ने कहा पापा प्लेटफार्म के बाहर खड़े है और कुछ सामान दे रहे हैं में लेकर आती हूं और जयंती चली गई फिर वापिस नही लौटी, तो वही जयंती के पिता रामदास का आरोप है कि मेरे आखों के सामने से मेरी बेटी का अपहरण करके रामस्वरूप पचौरी, भूपेंद्र ठाकुर, इंद्रपाल रजक, नारायण पचौरी, शुभम सेन ले गए।

इस दौरान जयंती सोने का मंगलसूत्र सहित सभी स्त्रीधन पहले हुए थी। अब अपहरण करने वालो को मंशा क्या है इसका खुलासा तो पुलिस अपनी छानबीन के बाद ही होगा, लेकिन रामदास का आरोप है पुलिस कुछ भी मदद नही कर रही।

यहां आपको बता दें कि पुलिस रिकार्ड के ही अनुसार बीते एक माह में जिले से करीब 30 महिलाएं लापता है जिनमे 6 नाबालिक बच्चियां भी शामिल है, हालाकि इनमे से कुछ को खोजने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही हैं।

तो वहीं इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह का कहना है कि कोतवाली थाना क्षेत्र में गुम इंसान कायम है और मामले की विवेचना की जा रही है।

Related posts

मध्यप्रदेश के रीवा में प्लेन हादसा-मंदिर से टकराकर क्रैश हुआ प्लेन

Nishpaksh

कोरोना काल में आयुर्वेद के इन नुस्खे से बढ़ाऐं रोग प्रतिरोधक क्षमता

Nishpaksh

10 साल शौचालय में रहीं जूही देश के लिए जीतीं.. अब मिली सरकारी नौकरी

Nishpaksh

Leave a Comment