Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

मौत से 73 दिन पहले तुनिषा ने की थी शिजान की मां से बात, व्हाट्सएप चैट वायरल

अभिनेता शिजान खान की मां ने तुनिषा शर्मा के 21वें जन्मदिन पर एक कथित चैट साझा किया था। इससे साफ जाहिर होता है कि तुनिषा का शिजान की मां से गहरा रिश्ता था। चैट में, तुनिषा उनकी मां से अपने दिल की बात कहती है, यह विश्वास करते हुए कि वह हमेशा आसपास रहेगी। इस बीच, शिजान की मां ने अभिनेत्री पर प्यार और आशीर्वाद बरसाया और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

शिजान खान की मां कहकशां ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। दो तस्वीरों में वह तुनिषा शर्मा को लाड़ प्यार कर रही हैं। और तीसरी तस्वीर उस चैट का स्क्रीनशॉट है, जिसमें उन्होंने और तुनिषा ने बात की थी। वह इमोशनल पोस्ट लिखती हैं और एक्ट्रेस को उनके 21वें जन्मदिन के मौके पर याद करती हैं।

शिजान खान की मां ने लिखा इमोशनल पोस्ट
शिजान खान की मां ने लिखा, ‘मेरे बच्चे, आज तुम 12 साल की हो गई, लेकिन चैन नहीं मिल रहा है। इस घर के कण-कण में बसी है तेरी महक और तेरी याद हम सब इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हम आपको इस बार बर्थडे सरप्राइज देना चाहते हैं, ठीक वैसे ही जैसे आपने अपने डैड के साथ मनाया था। जिस जन्मदिन को आप मिस करती थीं। उस दिन जाने से पहले तुमने मुझसे इतनी बार माफी क्यों मांगी, अब समझ में आया। और हाँ, मेरा मतलब है कि तुम्हारी माँ और तुम्हारे माता-पिता हमेशा तुम्हारे लिए हैं, मेरे बच्चे, मुझे राहत मिली है कि हम तुम्हें वह प्यार, शांति और खुशी दे पाए जिसकी तुम हकदार थी जब तुम हमारे साथ थी। मेरे बच्चे को जन्मदिन मुबारक हो। 4-01-2023.

तुनिषा ने शीजान खान की मां से की थी बात
चैट में तुनिषा शिजान की मां से कहती हैं- जब कोई मेरे साथ खड़ा नहीं होता, मैं तुम्हें जानती हूं या तुम हमेशा खड़ी रहोगी। मैं आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं। चिंता मत करो सब ठीक हो जाएगा। ये मैं तुम्हारे साथ हूं जिस पर शिजान की मां ने लिखा, ‘तुम हमेशा खुश रहो बेटा, तुम ठीक रहो, बस आमीन।’ शिजान खान की बहन फलक नाज ने भी तुनिषा शर्मा के बर्थडे पर एक मार्मिक नोट लिखा और कहा कि उन्होंने भी एक्ट्रेस के लिए सरप्राइज प्लान किया था।

Related posts

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने शेयर किया खास पोस्ट, यूजर्स दे रहे हैं बधाई

Admin

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Nishpaksh

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Nishpaksh

Leave a Comment