Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

अजय देवगन और तब्बू अभिनीत भोला का बहुप्रतीक्षित टीज़र 24 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। एक्शन-ड्रामा फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, और खुद अजय देवगन द्वारा अभिनीत है। इसमें अमाला पॉल भी अहम भूमिका में हैं। भोला का टीज़र फिल्म के प्रचार की शुरुआत को चिन्हित करेगा और निश्चित रूप से एक्शन, सस्पेंस और साज़िश से भरपूर होगा। यह वन-मैन आर्मी अजय देवगन और अपनी बेटी तक पहुंचने की उनकी खोज की कहानी बताएगी, जबकि विभिन्न रूपों, मानव और अन्य में दुश्मनों की भीड़ से लड़ते हुए।

फिल्म 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दृश्यम 2 की बहुप्रशंसित सफलता के साथ, अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर भोला के लिए एक साथ आ रहे हैं। तब्बू फिल्म में एक भयंकर पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी और अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में चरित्र का परिचय देते हुए उसी का मजाक उड़ाया है।

अजय देवगन के सभी प्रशंसकों के लिए भोला का टीज़र अवश्य देखना चाहिए, और यह निश्चित रूप से फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ाएगा। तारकीय स्टार कास्ट और मनोरंजक कहानी के साथ, भोला 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक होने के लिए तैयार है।

Related posts

सलमान खान ने शार्क टैंक इंडिया फेम उद्यमी अशनीर ग्रोवर से क्या पूछा था ,यहाँ जानिए |

Nishpaksh

2022 में साउथ के ये सुपरस्टार्स करेंगे फटाफट कमाई, बॉलीवुड के हीरोज को भी टक्कर देंगे ये अभिनेता

Nishpaksh

बॉबी देओल बर्थडे: क्यों हो गए थे पिता धर्मेंद्र से खराब रिश्ते, क्या है असली नाम

Admin

Leave a Comment