Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और गौतम सिंह विज के प्रशंसक एक ट्रीट हैं क्योंकि यह जोड़ी एक नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आई है। यह शो जल्द ही प्रसारित होने वाला है और इसमें दो सितारे मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह शो पंजाब पर आधारित है और इसमें क्रमशः जहान, जॉर्डन और इलाही की मुख्य भूमिकाओं के साथ नेहा राणा भी देखने को मिलेगी। यह शो पंजाब में संगीत के गहरे संबंध और राज्य द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रतिभाओं के पूल को रेखांकित करता है।

एक दिलचस्प कहानी और तीन सितारों की मुख्य भूमिकाओं के साथ, शो के हिट होने की उम्मीद है। प्रशंसक तिकड़ी को एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि शो में उनके लिए क्या है। टीवी अभिनेता अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज और नेहा राणा अपने आगामी शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वे काल्पनिक नाटक में मुख्य भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे।

गौतम विज ने डेली सोप की अवधारणा और तीन संगीत प्रेमियों के इर्द-गिर्द कैसे घूमती है, के बारे में बात की। नेहा राणा, जो प्रमुख महिला इलाही का किरदार निभा रही हैं, खुद संगीत की शौकीन हैं और उन्होंने शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। जुनूनियत जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।

Related posts

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सएल अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Admin

उर्फी के समर्थन में देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, कहा- जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं

Nishpaksh

बॉलीवुड अब हॉलीवुड की द ट्रांसपोर्टर का रीमेक में आएंगे नजर

Nishpaksh

Leave a Comment