Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
स्थानीय मुद्दा

एमपी – विधायक सुनील सराफ का रिवोल्वर से फायरिंग वायरल वीडियो, बोले खिलोन बंदूक थी

सुनील सराफ ने अपने जन्मदिन समारोह में रिवाल्वर से फायरिंग कर विवाद खड़ा कर दिया है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। तभी ईस मामले जांच भी होगी। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के ईस वायरल वीडियो को लेके राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद कोतमा थाने में उनेके खिलाफ एफआरआई भी दर्ज करायी गयी है।

यह वीडियो एक जनवरी का है। विधायक ने अपने जन्मदिन पर घर में एक समारोह का आयोजन किया। जिसमें आम लोग व कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे। फिल्मी गानों पर डांस हो रहा था। जैसे ही ‘मैं हूं डॉन’ गाना बजने लगा, विधायक सुनील नाचते हुए मंच पर पहुंचे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर फायरिंग कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

सुनील सराफ ने अपनी सफाई में कहा है कि खिलौना बंदूक से फायरिंग की थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर जगह जल्दबाजी दिखा रही है। मैं जांच करने को तैयार हूं। मेरे पास जारी किए गए सभी कारतूसों का रिकॉर्ड है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- कांग्रेस विधायक का इस तरह पिस्टल लेकर डांस करना गलत है। यह बात भी कही थी।
सराफ को 2018 में कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट मिला था। वे बीजेपी के विधायक को हराकर पहली बार विधानसभा पहुंचे थे। तभी चुनाव भी एमपी में हो रहे है ईस बीच यह वीडियो भी इनका सामने आया है। हंमेशा से विधायक कुछ ना कुछ बात को लेके विवाद में रहे है।

Related posts

माइसेम सीमेंट फैक्ट्री और पंचम नगर परियोजना के कुरूक्षेत्र का शकुनि कौन, किसने फेंके पांसे..?

Nitin Kumar Choubey

विधायक ने खोली शिक्षा की पोल: सांसद आदर्श ग्राम के हाई स्कूल के बच्चे नहीं बता पाये सीएम,पीएम का नाम

Nishpaksh

स्कूल से गायब हुई युवती को दो महीने बाद पुलिस ने खोजा और 2500 रुपए का इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

Nishpaksh

Leave a Comment