Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

इंदौर पहुंचे बिग बी, धीरूभाई अंबानी अस्पताल का किया उद्घाटन: कही यह बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे है। उनके पहोंचे ही बडी तादात में उनके फेन्स एरपोर्ट के बहार दिखे थे। बीग बी की एल झलक पाने के लिए वे बेताब दिखे थे। अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंचे थे। वह कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का उद्घाटन उन्होंने किया था। इंदौर में कुछ समय पहले कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बनकर तैयार हुआ है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन का अंबानी परिवार से गहरा नाता रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज सुबह पत्नी जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंचे। अमिताभ बच्चन को देखने के लिए इंदौर एयरपोर्ट पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। बता दें कि कुछ समय पहले इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बनकर तैयार हुआ है। इस अस्पताल में आपको मेडिकल इमरजेंसी से जुड़ी हर सुविधा मिलेगी। अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी इससे पहले कोकिलाबेन अस्पताल के उद्घाटन के लिए इंदौर पहुंचे थे।

बच्चन ने कही यह बात
बिग बी ने कहा, मुझे अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए इसलिए नहीं चुना गया कि मैं एक अभिनेता हूं, बल्कि इसलिए चुना गया क्योंकि मैंने सबसे ज्यादा अस्पतालों का दौरा किया है। मेरा कई बार ऑपरेशन हुआ। मुझे भारतीय डॉक्टरों पर बहुत भरोसा है। उन्हीं की वजह से मैं आज जिंदा हूं। भविष्य में भी अगर मुझे अस्पताल की जरूरत पड़ी तो मैं सिर्फ भारतीय डॉक्टरों पर भरोसा करूंगा।

Related posts

भाजपा प्रत्याशी के सामने चचेरे भाई चप्पल लेकर खड़े हो गए…, चप्पल को लेकर नए पैतरे के साथ सामने आए वैभव

Nitin Kumar Choubey

निरीक्षण का उद्देश्य कमियां निकालना नहीं है बल्कि प्रबंधन करना है- मुकेश शुक्ला

Nishpaksh

सिवनी: दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सीएम ने शोक व्यक्त किया

Nishpaksh

Leave a Comment