Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मध्यप्रदेश में कोहरा, शीतलहर के बाद अब पाला गिरने की आशंका, जारी हुए ये अलर्ट

मध्यप्रदेश में उत्तरी हवाओं की गति में फेरबदल के कारण मौसम में लगातार परिवर्तन हो रहा है। बढ़ती ठंड के कारण राज्य के कई जिलों में स्कूल में छुट्टीयां घोषित कर दी गई है। तो कहीं पर स्कूल के समय में बदलाव किया गया है। घने कोहरे, शीतलहर, मावठा के बाद अब कुछ जिलों में पाला पड़ने के अनुमान मौसम विभाग ने लगायें है।

ग्वालियर, टीकमगढ़, निवाड़ी और छतरपुर में पाला पड़ने का अलर्ट है। जबकि छतरपुर, दतिया और ग्वालियर चम्बल अंचल में शीतलहर के आसार है। वहीं, ग्वालियर, नर्मदापुरम, रायसेन, रतलाम, उज्जैन, रीवा, सतना, दमोह, सागर, नरसिंहपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी और छतरपुर जिलों में घना कोहरा छाने की संभावना है। कोल्ड डे की बात करें तो चंबल, टीकमगढ़, ग्वालियर, छतरपुर, सिवनी, दतिया, नीमच, मंदसौर और रायसेन जिलें में कोल्ड डे का अलर्ट है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौसम विभाग ने पहले कोहरा फिर शीतलर और अब बारिश की संभावना जताई है। इस कारण प्रदेश में लोगों को आने वाले कुछ समय तक ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है। बढ़ती ठंड के मद्देनजर स्वास्थ विभाग ने भी अलर्ट जारी कर लोको को सावधानियां रखने की सलाह दी है।

Related posts

Covid Effect- कोविड में संक्रमित परीक्षार्थियों हेतु विशेष परीक्षा केन्द्र नियत

Nishpaksh

कार्यकाल बीत रहा हटा विधायक को नहीं पता ब्लाॅक में कौन है अधिकारी, बजट सत्र में जनता से जुड़ा मुददा न उठाकर पूंछा महिला बाल विकास में कौन है अधिकारी

Nitin Kumar Choubey

यूबीआई” यूनाइटेड बाय इंक द्वारा “सृजन संगम” कार्यक्रम का आयोजन

Admin

Leave a Comment