Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

50 हज़ार के इनामी हाजी याकूब कुरैशी बेटे इमरान के साथ दिल्ली से गिरफ्तार

शुक्रवार देर रात मेरठ पुलिस ने पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरेश और उनके बेटे इमरान कुरैशी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है की यह दोनों बाप-बेटे दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में अपने रिश्तेदारों के यहाँ छिपे हुए थे। मेरठ पुलिस दोनों को दिल्ली से मेरठ ला रही है। गौरतलब है की बीती 31 मार्च 2022 को पुलिस ने हापुड़ रोड पर याकूब कुरैशी की फैक्टरी में छापा मारा था। छापे के दौरान पुलिस ने  पाया की फैक्ट्री में अवैध तरीके से मीट पैकिंग का काम चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में याकूब कुरैशी, उनकी पत्नी संजीदा बेगम और बेटे इमरान और  फिरोज के सहित 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।इसके बाद मेरठ पुलिस ने याकूब कुरैशी और उनके परिवार सहित 7 लोगों पर गैंगस्टर की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। आरोपी याकूब का बेटा फिरोज कोर्ट में सरेंडर करके एक साल पहले जेेेेेल चला गया था ,जबकि पत्नी संजीदा बेगम अग्रिम जमानत पर अभी बाहर हैं।

आईजी मेरठ रेंज ने आरोपी याकूब कुरैशी और बेटे इमरान पर  50-50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था, दोनों आरोपियों की तलाश में मेरठ पुलिस के साथ एसटीएफ भी लग गई थी। इसके बाद सटीक लोकेशन मिलने पर मेरठ की एसओजी टीम ने आरोपी पिता-पुत्र को शुक्रवार देर रात दिल्ली के चांदनी चौक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।दोनों पिता-पुत्र चांदनी चौक में अपने एक रिश्तेदार के घर पर ही ठहरे हुए थे। याकूब कुरैशी और उनकी बेटे के गिरफ्तार होने की खबर बाहर आते ही याकूब के समर्थकों में हड़बड़ाहट फ़ैल गयी है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार ऐसा  बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र को मेरठ पुलिस दिल्ली से लेकर मेरठ आ रही है।

Related posts

भ्रष्टाचार की पाठशाला : जनपद के भवन की मरम्मत में अलग अलग योजनाओं से निकली 28 लाख की राशि, रेत ढुलाई में 50 हजार प्रति ट्रक

Nishpaksh

अपडाउन के आसरे चल रहे जबेरा कॉलेज में महिला कर्मचारी और लिपिक का विवाद

Nishpaksh

हमें अपने आप को चौकन्ना रखने की जरूरत हैं, मास्क लगाएं, सावधानी में कमी नही होनी चाहिए -प्रहलाद पटैल

Nishpaksh

Leave a Comment