Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में बारीश की संभावना, जानिए कब हो सकती है बुंदाबुंदी

भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर समेत प्रदेश के 33 जिलों में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार से प्रदेश में एक और सिस्टम सक्रिय हो रहा है। मध्यप्रदेश के कई जिलों में आज भी बादल छाए हुए हैं। तभी ईसी हप्ते कुछ शहर में कमोबारीश की संभावना है। जिससे फरवरी के पहले सप्ताह तक बारिश का मौसम बना रहेगा। भोपाल शहर में पिछले 24 घंटे में 0.78 बारिश हुई है।

सुबह के समय कुछ स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी हुई। कई जिलों में रात भर भारी पानी गिरा। ग्वालियर की रात प्रदेश में सबसे सर्द रही।  28 जनवरी तक राज्य के कई शहरों में बारिश होने की संभावना है। शुक्रवार को भोपाल, रायसेन, राजगढ़, सीहोर, विदिशा, ग्वालियर, अशोकनगर, शिवपुरी, दतिया, गुना, मुरैना सहीत कहीं जगह पे बुंदाबुंदी हो सकती है।

उज्जैन में आज खराब मौसम के कारण नर्सरी से 8वीं तक के स्कूलों में छुट्टी घोषित कि।रतलाम में आंगनबाड़ियों और निजी स्कूलों में प्री-स्कूल कक्षाओं नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी के लिए 27 और 28 जनवरी को छुट्टी घोषित कि है। सर्द मौसम को देखते हुए कलेक्टर ने जारी किए आदेश।

इंदौर में दिन और रात के तापमान में ज्यादा अंतर नहीं है। गुरुवार को इंदौर 17.8 डिग्री तापमान के साथ प्रदेश में सबसे ठंडा रहा। गुरुवार की रात पारा 14.9 डिग्री रहा। यानी करीब 2 डिग्री का अंतर है। मध्य प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान ग्वालियर में 9.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Related posts

तहसील क्षेत्र अनुसार ही लोक सेवा केंद्रों पर आवेदन जमा कराएं

Nishpaksh

पंचायत चुनाव में कलेक्टर ने सरकारी एजेंट की तरह काम किया, इन्हें पद से हटा देना चाहिए: हाई कोर्ट

Nishpaksh

माइसेम सीमेंट फैक्ट्री और पंचम नगर परियोजना के कुरूक्षेत्र का शकुनि कौन, किसने फेंके पांसे..?

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment