Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिक

इंदौर: सराफा बाजार स्थित गोल्डन ज्वैलरी के कारखाने से 60 लाख का माल उड़ा ले गए चोर

60 लाख की चोरी

इंदौर: शुक्रवार रात प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने छोटा सराफा के खियालाल कॉम्प्लेक्स में ज्वेलरी बनाने के कारखाने में धावा बोला और वहा से करीब 50 से 60 लाख रुपए कीमत के स्वर्ण आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने इस वारदात को थाने से महज 200 कदम की दूरी पर अंजाम दिया हालांकि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वे कैद हो गए। इस घटना पर पुलिस सफाई देते हुए जांच पड़ताल की बात कर रही है।

दुकान में काम करने वाले शाहरुख ने बताया कि सुबह मकान मालिक ने कॉल कर बताया कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। चोरों ने सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए सबसे पहले वहां लगे कैमरे के साथ छोड़छाड़ की जिससे कैमरे ने घूमाना बंद कर दिया । लेकिन रात करीब 12 बजे उनका एक साथी ऊपर गया और वहां लगे कैमरे में कैद हो गया।

जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने पूरे इलाके की रैकी कर रखी थी। दुकान मालिक के दुकान बंद करके जाने के 5 मिनिट बाद ही चोरों ने दुकान पर धावा बोल दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दी है।

Related posts

जूते की लालसा लिए चुनावी मैदान में राहुल के चचेरे भाई..चंदू चाचा के पुत्र से भी मिल रही कड़ी टक्कर

Nitin Kumar Choubey

कम समय में अधिक कर गए ‘‘मोनू भैया’’ सबके ह्दय में सदैव रहेंगे याद, स्व.मणिनागेन्द्र सिंह पटेल ‘‘मोनू भैया’’ की स्मृति में आयोजित श्रृद्धांजलि सभा

Nishpaksh

मुहम्मद रफीक मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस बनाए गए

Nishpaksh

Leave a Comment