Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

मध्यप्रदेश: प्रदेश में अब बजरी माफियाओं की खैर नहीं! पुलिस ने शरू किया ये नया अभियान

सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल की बजरी को रोकथाम के लिए पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार किया है। पिछले 2 दिनों से जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बजरी अभियान को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है. वहीं, मध्य प्रदेश की सीमा पर अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

घड़ियाल अभ्यारण्य क्षेत्र होने के कारण सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित बजरी की तस्करी को रोकने के लिए बुधवार सुबह से ही सागरपाड़ा चौकी पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि बजरी की तस्करी को रोक ने लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. उन्होंने बताया कि, धौलपुर जिले में चंबल नदी के किनारे अवैध खनन लगभग पूरी तरह बंद हो गया है, जिसके चलते बजरी माफिया मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में चंबल किनारे से लगातार बजरी निकाल रहे हैं.

मध्य प्रदेश के चंबल से बजरी निकालने के बाद माफिया पुलिस से बचकर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के रास्ते आगरा के लिए निकल जाते है, इस कारण से अब सागरपाड़ा में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि, हाईवे से गुजरने वाले सभी वाहनों पर नजर रखी जा रही है. हाल ही में पुलिस ने बजरी से भरे एक ट्रक को जब्त किया था। मध्य प्रदेश की सीमा पर नाकाबंदी के चलते माफिया अब अंडरग्राउंड हो गया है।

Related posts

दीपावली पर्व अवसर पर मैजिक बॉक्स से परखी मिठाइयों की गुणवत्ता

Nishpaksh

शराब पीने वालों को समझाइश, पिलाने वालों को खुली छूट, शाम ढलते ही होटल रेस्टोरेंट बन जाते हैं मयखाना

Nishpaksh

मछली मारने, खरीदने या बेचने पर प्रतिबंध 15 अगस्त तक

Nishpaksh

Leave a Comment