Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कहा अल्पसंख्यक वर्ग पूरी तरहे से सुरक्षित महसूस कर रहा है

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय पूरी तरह सुरक्षित महसूस कर रहा है। मध्य प्रदेश प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर राजनीति गरमा गई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस को ज्यादा खतरा महसूस हो रहा है जबकि अल्पसंख्यक समुदाय पूरी तरह सुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश में सभी को समान योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी अल्पसंख्यकों को डराकर वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा सबका साथ और सबका विकास के लिए काम करती है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी को सत्ता में आए 3 महीने हो चुके हैं और भ्रष्टाचार के मामलों में मंत्रियों को हटाया जा रहा है। देश में ऐसा पहली बार हुआ है कि दिल्ली में सरकार के मंत्री जेल में हैं और उन्होंने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है।  संघ अध्यक्ष मोहन भागवत ने कहा कि भारत के मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है।

Related posts

MP उपचुनाव 2021: सुबह लॉकडाउन का फैसला तो दोपहर में कांग्रेस के बागी विधायक राहुल सिंह के समर्थन में सभा करने दमोह पहुंचे सीएम शिवराज

Nishpaksh

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल की उपस्थिति में मनाए गए ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन भूली बीजेपी

Nishpaksh

अनलॉक लापरवाही की आजादी नहीं

Nishpaksh

Leave a Comment