Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
खेल

फिल्म भोला के दूसरे टीजर में तब्बू और अजय का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला

सुपरस्टार अजय देवगन का नाम इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ को लेकर चर्चा में है। ‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद अजय की अगली फिल्म ‘भोला’ है। फिल्म का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें तब्बू और अजय देवगन को जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए देखा जा सकता है।

अजय देवगन ने शेयर किया टीजर
इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। फिल्म ‘भोला’ का यह दूसरा टीजर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, एक चट्टान सौ शैतान से टकराएगा। इस बार अजय भस्म लगाकर दुश्मन का काम खत्म करने आ रहे हैं।

इससे पहले भी एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का अवतार भी शेयर किया था। ‘भोला’ का दूसरा टीजर बहुत अच्छा और कमाल का है, फिल्म के टीजर की शुरुआत अजय देवगन से होती है। इसके बाद अजय देवगन फुल एक्शन में नजर आते हैं। बाद में एक्ट्रेस तब्बू आती हैं, जहां कुछ लोग तब्बू को बालों से पकड़कर घसीट रहे हैं। फिल्म की कहानी ड्रग माफिया पर आधारित है।

कब रिलीज होगी ‘भोला’?
‘भोला’ के इस टीजर को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में अजय ने अभिनेता होने के साथ-साथ निर्देशक के तौर पर भी काम किया है। अजय देवगन की ‘भोला’ साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। इससे पहले भी अजय कई अन्य साउथ फिल्मों का रिमेक बना चुके हैं और उनकी फिल्मों ने अच्छी कमाई भी की है।

Related posts

पंत को एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया, बीसीसीआई के विशेषज्ञ लिगामेंट का इलाज करेंगे

Nishpaksh

एमएस धोनी ने की चौको छक्कों की बारिश, गेंदबाजों का छूटा पसीना, आईपीएल 2023 की नेट प्रेक्टिस 

Admin

दिवाली आते ही सज गई जुआ की अनेक महफिलें, एक पर कार्रवाई, आधा दर्जन पर इंतजार

Nishpaksh

Leave a Comment