Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

मध्यप्रदेश:इंदौर में तेज रफ्तार से आ रहे डंपर की चपेट में दो बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत

मंगळवार की शाम को इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक डंपर पूरी रफ्तार से आ रहा था। और उसने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार से आ रहे डंपर की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई

पुलिस के मुताबिक जिन युवकों की मौत हुई है उनकी पहचान संतोष और संजय के रूप में हुई है।  जांच में पता चला कि डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 8968 तीन इमली चौक से नेमावर पुल की तरफ जा रहा था। तभी आनंद कॉलोनी के पास डंपर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानिक लोगों ने पुलिस को बताया कि बाइक पर तीन युवक सवार हैं।

एक युवक की जान बची 

वहीं, डंपर की चपेट में आने से पहले ही एक अन्य युवक नीचे कूद गया। हालांकि इस हादसे में उसकी जान बाल-बाल बच गई है। पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक मूल रूप से हरदा के रहने वाले थे। घायल युवक को स्थानिक लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया था। पुलिस ने भी इस मामले में आगे कि कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related posts

हरियाणा के झज्जर में दमोह जिले की 5 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

Nishpaksh

नारद की नज़र : बढ़ते अपराधों का जिम्मेदार कौन..? कानून का डर हो रहा खत्म

Nitin Kumar Choubey

गैर ईसाई लोगों ने धर्मांतरण के आरोपी लाल बंधुओ के समर्थन में दिया ज्ञापन, तो हिंदू संगठन ने अंबेडकर चौक पर लाल के दलालों की निकाली अर्थी

Nishpaksh

Leave a Comment