Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

सुनील ग्रोवर की हालत पहले से ज्यादा हो गई खराब! अब आलू-प्याज बेच रहे हैं

कभी ‘गुत्थी’ तो कभी ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ बनकर लोगों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं, जिसे देखकर उनके फैन्स हंसने लगते हैं। कभी दूध तो कभी मूंगफली बेचने लगते हैं। इस बार वे फिल्म ‘वेलकम’ के नाना पाटेकर की तरह आलू-प्याज बेचते नजर आए। उनका नया पोस्ट वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर काफी फनी कमेंट्स लिख रहे हैं।

सुनील ग्रोवर का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट न सिर्फ फनी है, बल्कि लोग इस पर जो कमेंट कर रहे हैं, उसे पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी। टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने उनकी महंगी पैंट पर कटाक्ष किया और लिखा, ‘पैंट तो बलेन सिया गा कि लग रही है। भाई आपने कितना दिया? एक यूजर ने फिल्म ‘वेलकम’ का मशहूर डायलॉग लिखा, ‘आलू ले लो, प्याज ले लो, सुबह से न आलू बिका न प्याज…।’ एक ने तो यहां तक ​​कह दिया, ‘द कपिल शर्मा शो ज्वाइन कर लीजिए, आपको दोबारा ऐसा कभी नहीं करना पड़ेगा।’

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर लंबे समय तक कपिल शर्मा के शो का हिस्सा थे, लेकिन दोनों का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था जो आज तक नहीं सुलझ पाया है। कपिल ने सुनील से कई बार सार्वजनिक तौर पर वापस आने की गुजारिश की, लेकिन सुनील ने उनकी बात नहीं सुनी और द कपिल शर्मा शो से दूरी बना रखी है।

सुनील को कई फिल्मों और शो में देखा गया
कपिल शर्मा की टीम से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर कई शोज और फिल्मों में नजर आए। उन्हें हाल ही में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘अलविदा’ में देखा गया था। कहा जा रहा है कि वह शाहरुख खान की ‘जवान’ का भी हिस्सा हैं।

Related posts

तुनिषा शर्मा की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के कलाकारों ने पूजा के साथ शूटिंग फिर से शुरू की |

Nishpaksh

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

Admin

एकलव्य विश्वविद्यालय में होगा द्वितीय वरिष्ठ इतिहासकार राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Nishpaksh

Leave a Comment