Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मध्यप्रदेश: हार्ट अटैक से पिता की मौत की खबर सुनते ही 11 साल की बेटी ने भी लगा दी मौत की छलांग

मध्य प्रदेश के अशोकनगर से दिल दहला देने वाली खबर आई है। एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई, ये सुनते ही उसकी 11 साल की बेटी कुएं में कूद गई। जब तक लोगों ने उसे बाहर निकाला तब तक उसकी भी मौत हो चुकी थी। बाप-बेटी की अर्थी को एक साथ घर से उठते हुए जिसने भी देखा उसकी आंखें नम हो गईं।

बेटी घर से भागी और कुएं में छलांग लगा दी

जानकारी के अनुसार यह घटना अशोकनगर जिले के बरखेड़ा जागीर गांव की है. बताया गया कि, गांव के 36 वर्षीय निवासी रामबाबू धाकड़ को शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ा। रामबाबू किसानी करते थे। शुक्रवार की सुबह को वे खेत पर गए थे। खेत से लौटने के बाद उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की। परिजन रामबाबू को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर में ये खबर पहुंचते ही मातम पसर गया। रामबाबू की 11 साल की बेटी साधना इस सदमे को सहन नहीं कर पाई। वह घर से भागी और खेत में बने एक कुएं के पास पहुंची और छलांग लगा दी।

11 वर्षीय साधना कक्षा 7वीं में पढ़ती थी

बच्ची के भाग जाने की खबर परिजनों को मिली ही वे खेत पहुंचे लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया. कुएं के बाहर चप्पल देखकर अंदर झांका तो साधना की लाश दिखी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना देहात थाना पुलिस को दी. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से बच्ची का शव बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक, रामबाबू की तीन बेटियां और एक बेटा है। बेटा सबसे छोटा है। 11 वर्षीय साधना सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। पिता-पुत्री की एक साथ मौत से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. दोपहर में बाप-बेटी की अर्थी एक साथ उठी। यह दृश्य देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए। दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

Related posts

राज्य स्तरीय सीनियर महिला हॉकी टूर्नामेंट कल से हो रहा है प्रारंभ

Nishpaksh

मध्यप्रदेश: कड़ाके की ठंड का कोहराम, इन 10 जिलों में अलर्ट, जानें मौसम का पूर्वानुमान

Nishpaksh

एकलव्य विश्वविद्यालय में होगा द्वितीय वरिष्ठ इतिहासकार राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Nishpaksh