Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
स्थानीय मुद्दा

MP: मर्डर के आरोपी BJP नेता का आलीशान होटल 60 डायनामाइट से उड़ाया गया

मध्यप्रदेश: सागर में हत्या के आरोपी और भाजपा के निलंबित नेता पर जिला और पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। जगदीश यादव हत्याकांड मामले में जनाक्रोश के बीच प्रशासन की टीम ने मंगलवार को भाजपा के निलंबित नेता के अवैध होटल को तोड़ने की कार्रवाई की। कार्यवाही के तहत पहेले बैरिकेड लगाकर ट्रैफिक को रोका। होटल के आसपास रहने वाले लोगों का घर खाली करवाया गया। इस दौरान पुलिस बल भी तैनात रहा। उसके बाद टीम ने डायनामाइट से इस आलीशान होटल को जमींदोज कर दिया. भाजपा नेता मिश्री चंद गुप्ता पर आरोप है कि उसने 22 दिसंबर को अपनी एसयूवी से कुचलकर जगदीश यादव की हत्या कर दी थी.

होटल को गिराने के लिए 60 डायनामाइट उड़ाए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशल टीम ने होटल को गिराने के लिए मंगलवार की शाम 60 डायनामाइट उड़ाए. चंद सेकेंड में ही इमारत गिर गई और मलबे में तब्दील हो गई. इस कार्यवाही के दौरान जिला प्रशासन और पोलिस के उच्च अधिकारी मौजूद थे। आरोप है कि चुनावी रंजिश में जगदीश यादव की हत्या कर दी गई। हत्या के मामले में आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया था, जिसमें से पांच लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। हालांकि, मिश्रीचंद गुप्ता अभी भी फरार है।

Related posts

गैर ईसाई लोगों ने धर्मांतरण के आरोपी लाल बंधुओ के समर्थन में दिया ज्ञापन, तो हिंदू संगठन ने अंबेडकर चौक पर लाल के दलालों की निकाली अर्थी

Nishpaksh

मिशन अस्पताल मामला – भू–माफियाओं का सम्मान करने में प्रशासन व्यस्त, अतिक्रमण पर कार्रवाई करने नही है समय–हिंदू संगठन

Nitin Kumar Choubey

हाई प्रोफाइल धर्मांतरण मामला : आरोपियों के बचाव में प्रशासन, हिंदू संगठन का आरोप

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment