Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीति

covid effect-प्रदेश के पहले अत्याधुनिक “वैक्सीनेशन रथ” को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर दमोह किया रवाना

nishpaksh samachar

दमोह – मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह के  “सीएसआर मद” से दो मोबाइल वेक्सीनेशन वेन राज्य को प्रदान की गई हैं, वैन में सभी अत्याधुनिक आवश्यक सुविधाएं जैसे 1200 वायल्स तक की वैक्सीन क्षमता वाला रेफ्रिजरेटर, वेक्सीनेशन करने वाले स्टाफ को बैठने की व्यवस्था, वेक्सीनेशन के लिए आने वाले नागरिकों को बैठने की व्यवस्था के साथ साथ वेक्सीनेशन कार्य के प्रचार प्रसार के लिए टेलीवीजन भी उपलब्ध है।

फुल एयरकंडीशंड इस गाड़ी में विषम परिस्थितियों के लिए ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम भी है, इसके अलावा नागरिकों के वेक्सीनेशन कार्य की जानकारी दर्ज करने के लिए इंटरनेट युक्त कम्प्यूटर सिस्टम की भी उपलब्धता है, जिससे वेक्सीनेशन कराने वालों की जानकारी दर्ज की जा सके।

इस अत्याधुनिक वेक्सीनेशन रथ को आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सांसद व्ही. डी. शर्मा द्वारा हरी झंडी दिखाकर भोपाल से दमोह के लिए रवाना किया गया। संक्षिप्त और गरिमामय कार्यक्रम में राहुल सिंह अध्यक्ष मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एन्ड लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन के साथ दमोह भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पारासर एवं भाजपा वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति रही।

nishpaksh samachar
अत्याधुनिक “टीकाकरण रथ”

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व्ही. डी. शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में कोरोना से मुक्ति के लिए युद्धस्तर पर अभियान चलाया जा रहा है, इस अभियान में हमारे भाजपा कार्यकर्ता कोरोना योद्धा के रूप में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आज भोपाल से दमोह के लिए दो वैक्सीनेशन रथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किये। भाजपा नेता राहुल लोधी द्वारा “वैक्सीनेशन रथ” के संचालन की पहल अभिनंदनीय है, इससे लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर न सिर्फ जागरूकता आएगी बल्कि क्षेत्र में टीकाकरण दर में वृद्धि भी होगी।

Related posts

नारद की नजर : 6 साल से अंधेरे में डूबा छात्रवास, बच्चें नही ले रहे एडमिशन

Nitin Kumar Choubey

कलेक्टर ग्राम वासियों से हुए रूबरू, सुनी उनकी बातें और कुछ समस्याओं का किया निराकरण

Nishpaksh

दमोह उपचुनाव 2021– भाजपा खेमे में स्थानीय और बाहरी को लेकर हाथापाई

Nishpaksh

Leave a Comment