Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ताज़ा खबरमनोरंजन

2022 में साउथ के ये सुपरस्टार्स करेंगे फटाफट कमाई, बॉलीवुड के हीरोज को भी टक्कर देंगे ये अभिनेता

साल 2021 की तरह साल 2022 भी पूरी तरह साउथ के नाम रहा। इस दौरान कई फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इन फिल्मों के स्टार्स ने अच्छी फीस भी ली है. आइए जानते हैं उन सेलेब्रिटीज के बारे में जिन्होंने 2022 में एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ली।

कमल हासन- बॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन भारतीय सिनेमा की उन हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में 5 दशक से ज्यादा समय बिताया है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। किसी फिल्म में अभिनेता की मौजूदगी ही सफलता की गारंटी होती है। यह अभिनेता की हालिया रिलीज फिल्म विक्रम से भी साबित हुआ। अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 के लिए जो रकम चार्ज कर रहे हैं वह आपके होश उड़ा देगी। इस फिल्म के लिए अभिनेता 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।
प्रभास- बाहुबली फेम प्रभास बड़े प्रोजेक्ट्स के एक्टर हैं. बाहुबली सीरीज के बाद उनकी डिमांड बढ़ गई है। उनकी एक फिल्म की काफी चर्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के लिए 150 करोड़ रुपये की डिमांड की है। यह राशि बहुत बड़ी है।
महेश बाबू- महेश बाबू लंबे समय से साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। अभिनेता अपनी फिल्मों के लिए अच्छी फीस लेते हैं। लेकिन इस बार महेश बाबू ने अपनी फिल्म की फीस बढ़ा दी है. सूत्रों के मुताबिक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म के लिए वे 100 करोड़ रुपए ले रहे हैं।
अल्लू अर्जुन- अल्लू अर्जुन को जितनी पॉपुलैरिटी पुष्पा के पहले पार्ट से किसी दूसरी फिल्म से नहीं मिली थी. फिल्म के पहले भाग की सफलता को देखते हुए अल्लू अर्जुन ने दूसरे भाग के लिए अधिक फीस की मांग की है। अल्लू ने इस फिल्म के लिए 75 से 100 करोड़ रुपए की डिमांड की है।

Related posts

नई सड़क पर होने लगा पेंचवर्क, अधिकारी कह रहे कि इससे अच्छी सड़क कभी नहीं बनी

Nitin Kumar Choubey

नगरों की प्लानिंग में ठेले और छोटे व्यवसाय करने वालों के लिए स्थान हो – मुख्यमंत्री चौहान

Nishpaksh

मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने व्यापारियों के साथ ली बैठक

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment