Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

सुष्मिता सेन ने भाई राजीव सेन को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो? चारू असोपा की लड़ाई में सेन परिवार साथ

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का विवाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। यह जोड़ा अपनी शादी बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है। एक-दूसरे पर अपनी बेटी की ठीक से परवरिश करने का आरोप लगाने के बाद अब यह कपल अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, संभावना है कि दोनों को फिर से समस्या हो रही है और सेन परिवार ने चारू असोपा के समर्थन में खड़े होने का फैसला किया है न कि उनके बेटे राजीव सेन का।

सेन के आवास पर हालात और खराब हो गए हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि सुष्मिता सेन ने अपने ही भाई से नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है। चारू असोपा और राजीव सेन केस के बाद सेन परिवार में सब ठीक नहीं चल रहा है।
दरअसल बड़ी बहन सुष्मिता सेन और उनके माता-पिता ने राजीव से दूर रहने का फैसला किया है। राजीव के साथ उनकी काफी लड़ाई हो चुकी है और सुष्मिता ने राजीव को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर चारु असोपा को फॉलो कर रही हैं। चारू ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा कि सेन परिवार ने हमेशा उनके प्रयासों का समर्थन किया है।
आपको बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन ने 2019 में शादी की थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दिक्कतें आने लगीं। इसके अलावा 2022 में बेटी गियाना की डिलीवरी के बाद दोनों के अलग होने की अफवाहें भी आने लगीं. इसके बाद से दोनों साथ रहने के अपने फैसले से पीछे हट गए। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। राजीव ने चारू पर अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगाया जबकि चारु असोपा ने अपने पति पर भरोसे के मुद्दों और उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने का आरोप लगाया।

Related posts

मौत से 73 दिन पहले तुनिषा ने की थी शिजान की मां से बात, व्हाट्सएप चैट वायरल

Nishpaksh

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

Admin

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने शेयर किया खास पोस्ट, यूजर्स दे रहे हैं बधाई

Admin

Leave a Comment