Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
खेल

वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए खुशी, न्यूजीलैंड को बड़ा झटका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज 18 जनवरी को खेला जाना है। सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम को झटका लगा जब श्रेयस अय्यर तीनों मैचों से बाहर हो गए। भारत के बाद अब न्यूजीलैंड की टीम को भी झटका लगा है। टीम के स्टार स्पिनर ईश सोढ़ी पहले वनडे से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी टीम के कप्तान टॉम लैथम ने दी है।

टॉम लैथम ने कहा, “वे (बोल्ट, साउथी, विलियमसन) टीम में नहीं हैं और हमें उनकी कमी खलेगी। दूसरी तरफ टीम में अन्य खिलाड़ियों के लिए यह एक मौका है। टीम के सभी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं। जो एक बोनस है। अब जिम्मेदारी लेने की बारी उनकी है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास लॉकी फर्ग्यूसन हैं जिन्होंने भारत में काफी क्रिकेट खेली है।”

न्यूजीलैंड के 3 खिलाड़ी नहीं खेलेंगे

न्यूजीलैंड की टीम उतनी मजबूत नजर नहीं आ रही है। टिम पाकिस्तान के सफल दौरे के बाद स्वदेश लौट आए हैं जबकि बोल्ट संयुक्त अरब अमीरात में आईएलटी20 में खेल रहे हैं और अब ईश सोढ़ी भी पहले वनडे में नहीं खेल रहे हैं।

न्यूजीलैंड टीम: टॉम लैथम (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, डग ब्रेसवेल, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, ब्लेयर टिकनर।

जिस तरह न्यूजीलैंड की टीम में 3 खिलाड़ी नहीं खेल रहे होंगे उसी तरह कुछ खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी का खामियाजा भारतीय टीम को भी भुगतना पड़ेगा।  श्रेयस अय्यर भी टीम में नहीं हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच आज दोपहर 1.30 बजे हैदराबाद में खेला जाना है। दोनों टीमों में से एक एक दिग्गज खिलाड़ी नहीं खेलने वाले है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन खेलेंगे।

Related posts

U19 टीम इंडिया की जीत से बॉलीवुड हुआ क्रिकेटमय, सितारों ने दी बधाई

Admin

IND VS NZ: रोहित-गिल का शानदार शतक, भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 386 रन का टारगेट

Admin

स्टार ओपनर पृथ्वी शा के बल्ले ने उगली आग, 400 रनों के रिकॉर्ड से चूके, बीसीसीआई सेलेक्टर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Nishpaksh

Leave a Comment