Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

रणबीर संग फुटबॉल मैच देखने पहुंची आलिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अभी हाल ही में दोनों फुटबॉल मैच देखने साथ पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फुटबॉल टीम मुंबई एफसी को चीयर करने पहुंचे थे। जहां से उनकी ये तस्वीरें सामने आई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इन तस्वीरों को फैंस ट्विटर पर खूब शेयर कर रहे हैं। तो चलिए देखते है इन दोनों की ये तस्वीरें जो चर्चा में बनी हुई हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर एक फुटबॉल मैच देखने के लिए मुंबई पहुंचे। एक लड़की से हाथ मिलाते हुए रणबीर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आलिया के चेहरे पर नाराजगी साफ नजर आ रही है।

आलिया और रणबीर का रात में फुटबॉल मैच देखने पहुंचने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें दर्शक दीर्घा में एक लड़की रणबीर से मिलने आई थी। रणबीर ने बहुत उत्साह से उनसे हाथ मिलाया जैसे वह उन्हें बहुत अच्छे से जानते हों। आलिया ने भी स्माइल दी। हालांकि, आलिया अपने चेहरे की नाराजगी को छुपा नहीं पाईं। आलिया का रिएक्शन ऑनलाइन जांच का विषय बन गया है।
बहुत से लोग उसे स्वामित्व और ईर्ष्यालु पाते हैं गिना है।

Related posts

सुकेश विवाद के बीच मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंची जैकलीन, सामने आईं तस्वीरें

Nishpaksh

बॉबी देओल बर्थडे: क्यों हो गए थे पिता धर्मेंद्र से खराब रिश्ते, क्या है असली नाम

Admin

अभिषेक कपूर को रवीना टंडन की बेटी राशा में अपनी नई लीडिंग लेडी मिली।

Admin

Leave a Comment