Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

मौजूदा मंदी के दौर में अगर फीस कम नहीं की तो सितारों को फिल्मों से हाथ धोना पड़ेगा

बॉलीवुड इस समय गहरी मंदी के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में जो स्टार्स अपनी फीस कम नहीं करेंगे उन्हें फिल्मों से हाथ धोना पड़ेगा। फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने संकेत दिया है कि वह ऐसे सितारों को साइन नहीं करेंगे।

भूषण कुमार की टी सीरीज नंबरों के मामले में बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी मानी जाती है। उन्होंने अब कलाकारों की फीस की मनमानी मांग नहीं मानने का फैसला किया है।

भूषण कुमार ने कहा कि बड़े सितारे मोटी फीस लेकर बेफिक्र हो जाते हैं। फिल्म फ्लॉप भी हो जाए तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन, अब इस स्थिति को स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई कलाकारों ने अपनी फीस कम कर दी है। हालांकि, कुछ कलाकार अभी भी इस मामले में कड़ा रुख अपना रहे हैं। हम ऐसे कलाकारों को साइन नहीं करेंगे। यह गलत है कि निर्माता सारा नुकसान उठाता है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में फिल्म ‘सर्कस’ बुरी तरह असफल रही है। इसकी कमाई इसके लीड एक्टर रणवीर सिंह की फीस जितनी भी नहीं थी। पिछले कुछ महीनों में अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे बड़े सितारों की फिल्में भी फ्लॉप हुई हैं।

बोनी कपूर भी दे चुके हैं नसीहत
फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म और फीस पर कटाक्ष किया था। बोनी कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बिना किसी का नाम लिए कहा कि आजकल कुछ कलाकार एक फिल्म की शूटिंग 25-30 दिनों में पूरी कर फीस पूरी वसूल रहे है। लेकिन उनकी फिल्म हिट होने के बजाय फ्लॉप हो जाती है। बोनी ने आगे कहा, ‘शुरू से ही उनके इरादे ठीक नहीं लगते। मैं यहां किसी अभिनेता का नाम नहीं ले रहा हूं, लेकिन कुछ अभिनेता माप-तोल कर काम कर रहे हैं। वे कहते हैं कि कितने दिन काम करना है? उनका अपना सेटअप है। उन्हें आराम से काम करना है। फिल्म की हिराइन को उनके समय पर ही आना है। निर्देशक को भी उनके समय के हिसाब से काम करना होगा। ऐसे में फिल्म कैसे अच्छी होगी?’

Related posts

सलमान खान ने शार्क टैंक इंडिया फेम उद्यमी अशनीर ग्रोवर से क्या पूछा था ,यहाँ जानिए |

Nishpaksh

सुष्मिता सेन ने भाई राजीव सेन को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो? चारू असोपा की लड़ाई में सेन परिवार साथ

Nishpaksh

सुनील ग्रोवर की हालत पहले से ज्यादा हो गई खराब! अब आलू-प्याज बेच रहे हैं

Admin

Leave a Comment