Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मध्य प्रदेश: विदिशा में पूर्व भाजपा नेता और परिवार के 3 सदस्य मृत पाए गए

मध्य प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व कॉर्पोरेटर ने सोशल मीडिया पर एक मेसेज पोस्ट किया और बाद में अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटों के साथ कथित तौर पर अपना जीवन समाप्त कर लिया – दोनों एक दुर्लभ आनुवंशिक बीमारी से पीड़ित थे। भाजपा के पूर्व नेता मध्य प्रदेश के विदिशा शहर में अपने घर पर परिवार के साथ मृत पाए गए, पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय संजीव मिश्रा, उनकी पत्नी नीलम (42), उनके बेटे अनमोल (13) और सार्थक (7) के रूप में हुई है। एएसपी समीर यादव ने बताया कि दंपति अपने बच्चों की चिकित्सकीय जटिलता के कारण तनाव में थे। मिश्रा गुरुवार शाम छह बजे तक अपने परिवार के साथ घर पर ही थे।

इतना बड़ा कदम उठाने से पहले मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, ‘ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी इस बीमारी से बचाए… मैं बच्चों को नहीं बचा पा रहा हूं, मैं अब जीना नहीं चाहता।’

पुलिस ने बताया कि पोस्ट देखने के बाद उनके कुछ दोस्त उनके घर गए। दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजे की घंटी का कोई जवाब नहीं दे रहा था। दरवाजा तोडऩे पर चारों बेहोश मिले। वे उन्हें अस्पताल ले गए जहां कुछ ही मिनटों में एक के बाद एक चारों की मौत हो गई। संजीव मिश्रा दुर्गानगर इलाके में बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष थे और उनका एक छोटा सा रेस्टोरेंट था।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम से पता चला कि बच्चों को सल्फोस की गोलियां खिलाई गईं और दंपत्ति ने भी वही खाई।

बता दें कि डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी एक दुर्लभ अनुवांशिक स्थिति है जो बच्चे की मांसपेशियों को कमजोर करती है।

Related posts

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने स्वतंत्रता दिवस पर किया ध्वजारोहण और किया मुख्यमंत्री के संदेश का किया वाचन

Nishpaksh

मंत्री का वायरल वीडियो और नव चयनित सहायक प्राध्यापकों के ट्रांसफर का खेल..!

Nishpaksh

स्टेशन परिसर में पैसेंजर्स को नसीब नहीं हो रहा है साफ पानी, गंदा पानी पीने को मजबूर

Nishpaksh

Leave a Comment