Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम विवाद में बोले कैलाश विजयवर्गीय, मैंने उनका इंटरव्यू देखा है। उन्होंने कहा है कि…

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर उपजे विवाद पर सियासत जारी है. कई नेता और विपक्ष ने भी सवाल उठाए हैं। अब इस मामले में बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है. विजयवर्गीय ने कहा है कि सवाल पूछने वाले लोगों में सनातन धर्म के प्रति आस्था का अभाव है, इसलिए वे इस तरह के सवाल उठा रहे हैं.

कई लोग हुसैन टेकरी पर भी जाते हैं, कोई सवाल नहीं पूछता: विजयवर्गीय 

बता दें कि खेल उत्सव के लिए बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बुरहानपुर पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विवाद के बारे में उन्होनें कहा कि, मैंने उनका इंटरव्यू देखा है। उन्होंने कहा है कि मैं चमत्कार नहीं करता। मैं अपने भगवान में विश्वास करता हूं और आह्वान करता हूं और लोगों की समस्याएं दूर होती है। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि, ऐसा केवल धीरेंद्र शास्त्री महाराज ही नहीं कर रहे हैं. कई लोग जवारा में हुसैन टेकरी पर भी जाते हैं। वहां लोग नाचते-कूदते हैं और ठीक होकर वापस आते हैं। इस पर कभी किसी ने सवाल नहीं किया। जो लोग धीरेंद्रजी के बारे में सवाल पूछते हैं, उन्हें सनातन धर्म में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए वे इस तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

उमा भारती के ट्वीट पर भी बात की

शुक्रवार को राज्य में हुए 19 नगरीय निकाय चुनावों के बारे में कैलाश विजयवर्गीय ने  कहा कि बीजेपी जीतेगी। भाजपा ने विकास किया था, विकास किया है और आगे भी विकास करती रहेगी। विजयवर्गीय ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कमलनाथ के तोप वाले बयान पर कहा कि, तोपें नहीं हैं तो क्या हैं? बता दें। कुछ तो हैं, जिनकी वजह से कमलनाथ कुर्सी से सड़क पर आ गए। चंबल में रेत खनन को लेकर पूर्व सीएम उमा भारती के एक ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा गलत काम करने वालो के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए और सरकार सरकार कार्यवाही कर रही है।

Related posts

रघुपति राघव राजाराम के संगीत के साथ संगीत के महाकुंभ ‘तानसेन समारोह’ हुआ शुरू

Nishpaksh

मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 7 मार्च होगा शुरू, अधिसूचना जारी

Nishpaksh

तहसीलदार बबीता राठौर की कार्यशैली को लेकर जताई आपत्ति, उधर कमिश्नर ने मांगा स्पष्टीकरण

Nishpaksh

Leave a Comment