Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

मध्य प्रदेश: किशोरी का अपहरण कर, नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ किया दुष्कर्म

कमला नगर में अपने एक दोस्त के किराए के अपार्टमेंट में बुधवार देर रात एक 13 वर्षीय लड़की का 20 वर्षीय एक लड़के द्वारा कथित रूप से अपहरण, नशा और बलात्कार किया गया।
कमला नगर पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नाबालिग को जानते थे और उसे अपने साथ आने का लालच दिया।

किशोरी के माता-पिता ने कमला नगर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी – और पुलिस कार्रवाई में जुट गई। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे बच्ची को छुड़ाया गया और उसकी काउंसलिंग की गई। मुख्य आरोपी के खिलाफ आईपीसी और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और उसके दोस्त को मामले में सह-आरोपी बनाया गया।

पुलिस ने कहा कि 13 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है और कमला नगर में अपने माता-पिता के साथ रहती है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि बुधवार शाम को जब उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे, तब उसका एक परिचित उसके घर आया। आरोपी ने पीड़िता को बताया कि उसकी सहेली उसे किसी काम से बुला रही है।

पीड़िता अपनी सहेली से मिलने के लिए उसके साथ निकली और आरोपी उसे अपने दोस्त के किराए के फ्लैट में ले गया। और उसे बंदी बना लिया।
पीड़िता ने यह कहते हुए घर लौटने की गुहार लगाई कि वह अस्वस्थ महसूस कर रही है, जब आरोपी ने उसे एक गोली खाने के लिए मजबूर किया और वह बेहोश हो गई। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि उसका दोस्त कमरे की ‘पहरेदारी’ करता था।

शाम से ही परिजन किशोरी की तलाश कर रहे थे लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। आरोपी ने लड़की को मुख्य सड़क पर छोड़ दिया, जहां से पुलिस ने सुबह 7 बजे उसे छुड़ाया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले दो महीने से उसका पीछा कर रहा था और उसके स्कूल आया करता था। उसने स्कूल के अधिकारियों को बताया था, और उन्होंने आरोपी के प्रवेश पर रोक लगा दी थी। आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच चल रही है।

Related posts

दमोह उपचुनाव 2021– भाजपा खेमे में स्थानीय और बाहरी को लेकर हाथापाई

Nishpaksh

मै जातिगत राजनीति का पक्षधर नहीं – भार्गव

Nishpaksh

सीईओ की खुशामद में मनरेगा के लेखा अधिकारी

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment