Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ताज़ा खबर

मध्य प्रदेश: आज CM शिवराज सिंह करेंगे बेक टू बेक 10 बैठके, मेडिकल सीट बढ़ाने सहित इन प्रस्तावो पर लग सकती है मुहर

मध्यप्रदेश में आज का दिन बहोत ही महत्त्वपूर्ण है. आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बेक टू बेक 10 बैठकें करेंगे जो सुबह 11 बजे से  शाम के 7 बजे तक चलेगी. सीएम कैबिनेट की बैठक के साथ-साथ विभागीय समीक्षा और प्रदेश में होने जा रहे बड़े कार्यक्रमों का जायजा भी लेंगे. कैबिनेट की बेठक में आज राज्य के मुख्य शहेर इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर और रीवा के मेडिकल कालेजो में पीजी सीट बढ़ाने के लिए प्रशासकीय स्वीकृति मिल सकती है.

साथे ही प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना 2.0 क्रियान्वयन की स्वीकृति भी मिल सकती है.

 

आज सीएम शिवराज सिंह चौहान उद्योपतियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. उसके बाद PWD विभाग से सम्बंधित विषयों को लेकर बैठक होगी. मंडी निधि की समीक्षा, टीकमगढ़ में होने वाले मुख्यमंत्री भू अधिकार योजना के तैयारियों की बैठक, 13 जनवरी को होने वाले युवा सम्मेलन की तैयारी बैठक और GIS और प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारी बैठक भी होगी.

उल्लेखनीय है के मध्य प्रदेश सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की कोशिश में है. वहीं आगामी कुछ समय में प्रदेश में कई बड़े कार्यक्रम भी होने वाले हैं. आंदोलनों के दौर में राज्य और केन्द्र की भाजपा सरकार दोनों की कोशिश है की कुछ ऐसे फैसले किए जांए के नुकसान कम हो. आज कैबिनेट की बैठक के साथे अन्य बैठकों में भी महत्त्वपूर्ण निर्णय राज्य सरकार द्वारा लिए जा सकते है.

Related posts

बड़ी खबर: स्टेट आईपीए रेटिंग में मध्यप्रदेश 97 प्रतिशत अंको के साथ शीर्ष पर

Nishpaksh

अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी बस

Nishpaksh

लोक सेवा केन्द्रों से दर्ज आवेदनो की हॉडकॉपी के अभाव में आवेदन निरस्त नहीं किये जायें-कलेक्टर चैतन्य

Nishpaksh

Leave a Comment