Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मध्यप्रदेश: सिंगरौली जिलें के घर में लगी भीषण आग में दुधमुंही बच्ची की मौत, शराबी पिता चारपाई पर सोता रहा

सिंगरौली जिलें के मोरवा थाना क्षेत्र के फूलझर ग्राम में मंगलवार को एक दुधमुंही बच्ची की आग में झुलसकर मौत होने की दर्दनाक घटना सामने आई है। घटना के समय मां पानी लेने के लिए घर से बाहर गई थी। वहीं शराबी पिता नशे में धुत घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। घटना कि जानकारी मिलते ही स्थानिक लोगों और पुलिस ने मिलकर आग पर काबू पाया। परंतु इस घटना में बच्ची की मौत हो गई। आग में घर का सामान भी जलकर खाक हो गया।

माता पानी भरनें गई थी, नशे में धूत पिता चारपाई पर सोता रहा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ग्राम फूलझर के निवासी बबलू बैगा पत्नी सुनिता और दुधमुंही बच्ची पूजा के साथ कच्चे मकान में रहता है। मंगलवार शाम को बबलू की पत्नी सुनिता अपनी छह माह की बच्ची पूजा को घर में सुलाकर पानी भरनें के लिए गई थी। दरमियान जलतें चूल्हे की आग से निकली चिंगारी से कच्चे मकान में आग लग गई। कहा जा रहा है की इस घटना के समय बबलू शराब के नशे में धूत होकर घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। सुनिता जब पानी भरकर वापस आई तो देखा के घर में भयानक आग लग गई है। सुनिता आग देखकर अवाक रह गई। उसने अपने पति को उठाते हुए आग बुझाने का प्रयास किया।

स्थानिक लोगो, पुलिस ने आग बुझाने में मदद की 

इस घटना के चलते स्थानिक लोगों ने भी आग बुझाने में मदद की। साथ ही पुलिस को आग लगने की खबर दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचीं और ग्रामीणों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। परंतु इस आग ने दुधमुंही बच्ची को बुरी तरह से जला दिया। बच्ची को जला देखकर सभी का दिल पसीज गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

Related posts

धान उपार्जन के मामले में समिति प्रबंधक सहित तीन के विरूद्ध एफआईआर

Nishpaksh

ईसाई मिशनरियों के खिलाफ धर्मांतरण, मानव तस्करी के बाल आयोग के अध्यक्ष को मिले सबूत, दस पर गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज

Nitin Kumar Choubey

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना संक्रमित मरीजों के घर पर लगाए जाने वाले पोस्टरों पर रोक लगाई

Nishpaksh

Leave a Comment