Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

मध्यप्रदेश में चुनाव को लेके दो दिवसीय कार्यकारीणी की बैठक- क्यां होगी चुनावी रणनिती

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  पूरी तरह चुनावी मोड में आ गई है। बीजेपी की दिल्ही में हुई राष्ट्रीय कार्यकारीणी की बैठक के बाद आज मध्यप्रदेश में गुजरात की ही तरह राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। जिसका प्रारंभ हो चुका है।  विधानसभा प्रभारियों को कार्यकारिणी की बैठक में बुलाया गया है। कोर ग्रुप की बैठक 25 जनवरी को होगी। दोनों अहम बैठकों में भाजपा पदाधिकारी चुनाव की योजना पर चर्चा करेंगे।

सीएम ने पोस्ट शेर कर यह बात कही 
भोपाल में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में गणमान्य साथियों के साथ सहभागिता की और गरीब कल्याण के ध्येय को प्राप्त करने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर भोपाल में अपना डिजिटल पंजीयन कराया और इस अभिनव प्रयास हेतु BJP Madhya Pradesh के आईटी विभाग के साथियों को मैं बधाई देता हूँ !

राजधानी भोपाल में भाजपा की दो दिवसीय बैठक
चुनाव मण्डल को लेकर राजधानी भोपाल में भाजपा की दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया है। आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया है।  2018 के चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था। ईस लीए ईस बार ज्यादा फोकस कीया जा रहा है। बैठक में हारी हुई सीटों को लेकर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। ईस के साथ ही मध्यप्रदेश में कार्यकारिणी की बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी। ईस के अलावा 2024 को लोकसभा के ईलेक्शन भी आनेवाले ईन सभी मुद्दो को ध्यान में रखा जाएगा।

द 26- 27 जनवरी को जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन 
मंगलवार और बुधवार को हुई बैठक के बाद 26- 27 जनवरी को जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया है। इन बैठकों में राज्य स्तरीय निर्देशों के क्रियान्वयन पर काम किया जाएगा। ईस तरह पूरे राज्य में बीजेपी एक्शन मोड पर चुनाव को लेके नजर आ रही है।  कार्यसमिति की बैठक में सबसे पहले विकास यात्रा पर चर्चा होगी। बीजेपी ईसी मॉलड से आगे बढेगी।

Related posts

दमोह विधायक अजय टंडन को जिनके मिल चुके जवाब, कहा फिर लगाए हैं सवाल

Nitin Kumar Choubey

बंगाली चौराहे पर निर्माणाधीन ब्रिज के डिजाइन में परिवर्तन किया जायेगा- मंत्री भार्गव

Nishpaksh

नए साल में निजीकरण का विरोध: विद्युत उद्योग बचाओ अभियान के तहत पथरिया में दिये ज्ञापन

Nishpaksh

Leave a Comment