Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

मध्यप्रदेश: बीजेपी के इस कद्दावर नेता ने चुनाव लड़ने के किया इनकार! कहा- मोदीजी करेंगे फैसला

इस साल मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। वहीं बीजेपी और कांग्रेस समेत कई राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लग गई हैं। इसी बीच बीजेपी से बडी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बीजेपी के सीनियर नेता गौरीशंकर बिसेन ने 2023 में बालाघाट विधानसभा से चुनाव नहीं लड़ने की बात कही है। छिंदवाड़ा दौरे के दरमियान पूर्व मंत्री व राज्य पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने चुनाव लडने के सवाल के जबाव में कहा कि मुझे कहां से चुनाव लड़ना है इसका फैसला मोदीजी, नड्डाजी, शिवराज जी करेंगे।

अपनी ही सरकार पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गौरीशंकर बिसेन ने अपनी ही सरकार को पीडीएस वितरण प्रणाली को लेकर घेरा है। उन्होंने कहा कि पीडीएस वितरण प्रणाली के जरिए राशन दुकानों में गेहूं नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अगर 1 सप्ताह के अंदर केंद्र सरकार से राज्य सरकार ने बात कर गेहूं की व्यवस्था नहीं की तो वो प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। बीजेपी के कद्दावर नेता बिसेन ने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से चुनाव जीता था। गौरीशंकर मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में दो बार मंत्री भी रहे हैं।

कलेक्टर पर जताई नाराजगी

मीडिया अहेवाल के अनुसार, बिसेन ने कलेक्टर की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए। उन्होने कहा कि कलेक्टर को आने की फुर्सत नहीं है। मीडिया के जरिए में कलेक्टर से कहना चाहता हूं। मैं मंत्री था तब ग्वालियर में आप एसडीएम थीं। छिंदवाड़ा में आपकी पहली पोस्टिंग हुई है। मैं आपकी शिक्षा जानता हूं।लोगों की धारणा है बालाघाट के लोग काम करते हैं। परंतु मुझे लगता था कि बालाघाट की लड़की है कुछ काम करेगी। मुझे खुशी थी कि मेरे समाज की लड़की है तो और अच्छा काम करेगी।

Related posts

जीवन अस्तित्व के लिए जरूरी है जैव विविधता

Nishpaksh

सरकार ने पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह की 35.90 करोड़ की संपत्ति करी कुर्क

Nishpaksh

जहरीली शराब पीने से मुरैना में 11 की मौत

Nishpaksh

Leave a Comment