Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइमताज़ा खबर

मध्यप्रदेश : नाबालिग से दुराचार के मामले पर गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर के सामने खड़ी कार को आग लगाई

मध्य प्रदेश के बैतूल में हाल ही में एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार हुआ था. जिसके आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बैतूल के एक क्षेत्र में अचानक तनाव भड़क गया और लोगों ने आरोपी के घर के सामने खडी एक कार में आग लगा दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहोंची और आग पर काबू पाया था.

पुलिस ने उपद्रवी लोगों को हिरासत में लिया

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार हुआ था. कई लोगों ने आरोप लगाया के क्षेत्र के ही रमेश गुलहाने नाम के एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की साथ दुराचार किया है. रमेश की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश था. दरमियान कई गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर के सामने खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया और उपद्रव मचाया. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहोंची और बल का प्रयोग करते हुए कुछ उपद्रवी लोगों को हिरासत में लिया है. क्षेत्र में देर रात तक भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी.

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

स्थानीय लोगो के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी गई है. उग्र विरोध के चलते पुलिस ने लोगो को आश्वत किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जिसकी तलाश में अलग-अलग टीमो का चयन कर रवाना कर दी गई है.

Related posts

MP by-election 2021- मुख्यमंत्री रैगांव, प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीपुर में फहरायेंगे विजय संकल्प ध्वज

Nishpaksh

प्रशासन ने पुलिस की मदद से 75 लाख कीमत की सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटवाया

Nishpaksh

रघुपति राघव राजाराम के संगीत के साथ संगीत के महाकुंभ ‘तानसेन समारोह’ हुआ शुरू

Nishpaksh

Leave a Comment