Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मध्यप्रदेश: दोस्त के शादी में नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिरा युवक, खुशियां मातम में बदली

रीवा जिले से चौंकाने वाला मौत का एक लाइव वीडियो सामने आया है. यहां युवक की शादी में उसका दोस्त डांस कर रहा था। लेकिन, नाचते-नाचते वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोगों में सनसनी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक, बारात कानपुर से आई थी। बाराती में से एक थे 32 साल के अभय सचान। दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए तैयार होकर अभय जनमासा से अमरदीप मैरिज गार्ड के लिए निकला। इस दौरान वह सभी पारातियों के साथ नाचने लगा। नाचते-नाचते अचानक अभय जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया।

डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

वहां मौजूद लोग बेहोश अभय को अस्पताल ले गए। यहां डोक्टरों ने अभय को मृत घोषित किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि, नाचते समय अभय को अचानक हार्ट अटैक आ गया। इस वजह से वो जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। अस्पताल ले जाने से पहले ही अभय ने दम तोड़ दिया था। इस घटना का एक लाइव वीडियो मोबाइल में कैद हो गया।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट होगा

मृतक अभय सचान की उम्र 32 साल की थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसके घटना के समय मौजूद लोगों से बात की। इसके बाद 18 जनवरी को पोस्टमॉर्टम कराया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद अभय का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। समाना पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।

Related posts

कोविड-19 के दौरान पुलिस ने बेहतर काम कर मानवता और परोपकार का संदेश दिया- प्रहलाद पटेल

Nishpaksh

प्रधानमंत्री के उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी राशि नमामि गंगे मिशन को समर्पित

Nishpaksh

पंचायत सचिव, जीआरएस के कार्य पर वापस नहीं लौटने पर वित्तीय अधिकार लिए जाएंगे वापस – कलेक्टर

Nishpaksh

Leave a Comment