Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

मध्यप्रदेश: इस शहर में मुख्यमंत्री मनाएंगे गणतंत्र दिवस, कहा- शहर को नंबर वन बनाना है

बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सर्किट हाउस में व्यापारियों, समाजसेवियों और जनप्रतिनिधियों से बातचीत की। 74वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए शिवराज सरकार ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। चुनावी साल में गणतंत्र दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री संस्कारधानी यानी जबलपुर में झंडा फहराएंगे। इस दौरान राष्ट्रीय पर्व के साथ कई धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा।

सीएम ने कहा कि, जबलपुर में उद्योग, निवेश, पर्यटन आदि क्षेत्रों में अपार संभावनाएं हैं. सरकार के संसाधनों और समाज के सहयोग से जबलपुर शहर को नंबर 1 पर ले जाना है। इंदौर से जबलपुर को स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए। यहां की जनता ठान ले तो जबलपुर प्रगति और विकास का नया अध्याय लिख सकता है।

लोगों के बिना विकास संभव नहीं है

सीएम ने कहा कि, आज पूरी दुनिया में इंदौर की स्वच्छता की चर्चा है. इंदौर ने न केवल सरकार के प्रयासों से बल्कि जनता के सहयोग से भी यह मुकाम हासिल किया है। इंदौर के प्रत्येक नागरिक की यह भावना है कि वह अपने घर, क्षेत्र और शहर को स्वच्छ रखे। जब तक आम नागरिक के मन में यह भावना जागृत नहीं होगी, तब तक पूर्ण विकास संभव नहीं है।

जबलपुर में गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, इस बार प्रदेश के संस्कारधारी जबलपुर में गणतंत्र दिवस मनाऊंगा। गणतंत्र दिवस सिर्फ एक समारोह नहीं बल्कि लोगों का त्योहार और उत्सव होना चाहिए। इसके साथी ही सीएम शिवराज सिंह ने जनता से गणतंत्र दिवस समारोह से जुड़ने की अपील भी की है.

Related posts

जिला पंचायत के तिकड़मबाजों का हुआ स्थानांतरण, पूर्व में हुए थे संविदा अवधि समाप्त करने के आदेश

Nitin Kumar Choubey

यहां टोलटेक्स देकर देख सकते है देश और द्वीपों के नक़्शे

Nishpaksh

कोरोना इफेक्ट: दमोह को छोड़कर एमपी के शहरी इलाकों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

Nishpaksh

Leave a Comment