Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

मध्यप्रदेश: आज सीएम शिवराज की उच्च अधिकारियों के साथ अहम बैठक, इन मुद्दो पर होगी चर्चा

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बैठकों का दौर शरू हो चुका है। इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में प्रदेश के मुखिया ने प्रदेश भर के सभी विभागों के विकास कार्यों का जायजा लेना शुरू कर दिया है.हाल ही में उन्होंने राज्य के तमाम मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक की। अब राज्य में विकास कार्यो की हकीकत जानने के लिए राज्य के आला अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि आज और कल कलेक्टर-कमिश्नर,आईजी-एसपी से दो दिवसीय चर्चा होगी।

अफसरों से मांगेगे रिपोर्ट

सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी बैठक में चर्चा के दौरान कई बिंदुओ पर ध्यान देंगे। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री चर्चा के जरिए राज्य सरकार की योजनाओं की हकीकत देखेंगे और अधिकारियों से रिपोर्ट लेंगे। इसके अलावा 5 फरवरी से शुरू हो रही विकास यात्रा के लिए प्रशासन की ओर से क्या इंतजाम किए गए हैं, इसकी भी जानकारी लेंगे। साथ ही भू-माफियाओं पर अंकुश लगाने और अधिकारियों को दिए गए टास्क पर भी चर्चा होगी। मुख्यमंत्री राज्य के उच्चाधिकारियों से अपने जिले की प्रशासनिक गतिविधियों की रिपोर्ट भी लेंगे।

शिवराज के सख्त तेवर

राज्य में विधानसभा के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है सीएम शिवराज के तेवर सख्त होते जा रहे हैं। बता दें कि उनकी आखिरी चर्चा अपने मंत्रियों और विधायकों से हुई थी। इस दौरान उन्होंने अपने विधायकों और मंत्रियों से जमीनी स्तर पर काम करने को कहा और इस बार भी मुख्यमंत्री का वही अंदाज बैठक में देखा जा सकता है। ये बैठक मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में होगी जिसमें कलेक्टर-कमिश्नर, आईजी-एसपी उपस्थित रहेंगे। बता दें कि पिछले तीन साल से राज्य में इस तरह की कोई बैठक नहीं हुई है।

Related posts

सीईओ की खुशामद में मनरेगा के लेखा अधिकारी

Nitin Kumar Choubey

एमपी का विकास दर 2021-22 में मौजूदा कीमतों पर 19.74% तक पहुंच गया: राज्यपाल मंगूभाई पटेल

Admin

हीरा खनन परियोजना मझगवां का कार्य चालू रखने के लिए कलेक्टर ने दिए निर्देश

Nishpaksh

Leave a Comment