Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ताज़ा खबर

मध्यप्रदेश:पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, संत तुकाराम पर कही थी ये बात

संत तुकाराम पर अपने विवादित बयान को लेकर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सफाई देते हुए माफी मांगी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री यह कहते नजर आ रहे है कि, संत तुकाराम की पत्नी उन्हें रोज डंडे मारती थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद बवाल मच गया। वहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने तुरंत माफी मांगी और अपना स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा कि मेरे शब्दों से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, मैं उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

संत तुकाराम हमारे आदर्श हैं: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बता दें कि बीजे मंगलवार को बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, संत तुकाराम एक महान संत थे और हमारे आदर्श हैं। हमने किसी कथा में उनकी पत्नी को लेकर भाव प्रस्तुत किये थे कि वो थोड़ा विचित्र स्वभाव की थीं। गन्ने वाली कहानी हमने पढ़ी थी। हमने एक किताब में संत तुकाराम को लेकर पढ़ा था कि उनकी पत्नी उन्हें गन्ना लेने भेजती हैं। फिर एक गन्ने से उनकी पिटाई के चलते दो टुकड़े हो गए तो इसे मैंने अपने भाव से समझाया था। मेरे शब्दों से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं.

महाराष्ट्र समेत कई जगहों पर हुआ विरोध

दरअसल, सोशल मीडिया पर  बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो संत तुकाराम को लेकर यह टिप्पणी कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद महाराष्ट्र समेत कई जगहों पर उनका विरोध हुआ। कुनबी मराठा समुदाय बागेश्वर बाबा के खिलाफ सड़कों पर उतर आया है और बागेश्वर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी की। विवाद को बढ़ा देख बागेश्वर धाम प्रमुख ने माफी मांगी है।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के 48वें चीफ जस्टिस बने एनवी रमन्ना, राष्ट्रपति कोविंद ने दिलाई शपथ

Nishpaksh

नवोदय विद्यालय के कक्षा 06 में प्रवेश हेतु ऑनलाईन आवेदन 31 दिसम्‍बर तक

Nishpaksh

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित केंद्रीय राज्यमंत्री और प्रदेश के परिवहन मंत्री ने दमोह में हुए हादसे में 4 अनमोल जिंदगियों के असमय निधन पर किया गहन शोक व्यक्त

Nishpaksh

Leave a Comment