Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

बिहार: मुजफ्फरपुर में छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

बिहार: मुजफ्फरपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 52 वर्षीय एक निजी ट्यूटर को रविवार को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शिक्षक पिछले एक महीने से उसका यौन शोषण कर रहा था और वह लड़की के गुप्तांगों को भी काटता था।

शिवहर जिले का रहने वाला आरोपी मुजफ्फरपुर में लड़की के पड़ोस में रहता है। वह आठ साल की बच्ची को पिछले दो साल से ट्यूशन पढ़ा रहा था। स्थानीय पुलिस स्टेशन के एसएचओ अरुण कुमार ने कहा कि उस व्यक्ति पर धारा 354 (उसकी शील भंग करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल) और आईपीसी की 376 की उप-धारा और पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया।

एसएचओ ने बताया कि लड़की की मां ने उस पर यौन उत्पीड़न करने और उसके होंठ, गाल और निजी अंगों को काटने का आरोप लगाया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, “पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया गया और मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किया गया।” मामले का पता शनिवार देर शाम तब चला जब बच्ची रोने लगी। जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने आपबीती सुनाई।

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान थे। बच्ची को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उसकी मां ने शिकायत दर्ज कराई।  पीड़िता की मां ने कहा कि ट्यूटर पिछले चार साल से उसके अन्य बच्चों को पढ़ा रहा था और उसकी बेटी ने 2021 में उसकी ट्यूशन क्लास ज्वाइन की।

मां ने बताया कि, “शनिवार को जब वह रोने लगी तो मैंने उससे इसका कारण पूछा। फिर उसने मुझे बताया कि टीचर ने गंदा काम किया और उसे धमकी भी दी। डर के मारे मेरी बेटी कुछ नहीं कह सकी।”

Related posts

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: आधी आवादी का शहर पर पूरा कब्जा, महिला नेतृत्व का बेहतरीन उदाहरण दमोह जिले का यह शहर

Nitin Chaubey

काले हीरे के काले कारोबार से वन विभाग बेखबर.!

Nishpaksh

फिर से गोलियों की की आवाज से गूंजने वाली थी शेखावाटी

Nishpaksh

Leave a Comment