Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

बिहार: पत्नी से अनबन के बाद जमुई सिपाही ने खुद को मारी गोली

बिहार पुलिस के एक सिपाही ने शनिवार को जमुई में अपनी पत्नी से कहासुनी के बाद कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

जमुई एसपी शौर्य सुमन ने कहा कि 25 वर्षीय मृतक कांस्टेबल गुंजन कुमार टाउन थाने में तैनात थी। उन्होंने बताया, ‘अपनी पत्नी के साथ किसी घरेलू मुद्दे को लेकर हुए विवाद के बाद ऑफिस से घर लौटने के बाद उसने अपनी कनपटी के दाहिने हिस्से में खुद को गोली मार ली।’

एसपी ने कहा, आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना दोपहर करीब 1.30 बजे बिहारी मोहल्ला में हुई जहां गुंजन अपनी पत्नी और तीन साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

टाउन थाने के एसएचओ राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि कांस्टेबल जनवरी 2022 से वहां काम कर रहा था। उसने शुक्रवार को नाइट ड्यूटी की और शनिवार सुबह घर लौटा। पता चला है कि उसने घरेलू विवाद को लेकर आत्महत्या की है लेकिन अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। उनकी पत्नी का बयान दर्ज किया जाएगा।”

पुलिस ने बताया कि पत्नी घटना के संबंध में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। तिवारी ने कहा, मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जांच जारी है।

Related posts

ड्रग माफिया की अवैध कब्जा कर बनाई गई चार दुकानें ध्वस्त

Nishpaksh

सड़क दुर्घटना का शिकार दो आरक्षक की मौत, तीन घायल

Nishpaksh

टीनशेड से ढाँक दी लाखो रूपये की सोलर प्लेट्स, जिला चिकित्सालय का नया कारनामा

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment