Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

फातिमा बनीं राखी… पहना भगवा हिजाब, क्या कबूल कर लिया इस्लाम?

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी गुपचुप शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी गुपचुप शादी को लेकर खुलासा किया था। इसके बाद से वह लगातार इस बारे में बात कर रही हैं। राखी ने कहा कि वह शादीशुदा हैं। इसके बाद पता चला कि शादी के बाद उनका नाम बदलकर फातिमा रख दिया गया। अब एक्ट्रेस ने हिजाब पहने हुए एक वीडियो शेयर किया है।

राखी ने हिजाब पहना
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इसमें वह हिजाब पहने नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत केसरिया रंग का हिजाब पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह आदिल दुर्रानी के साथ मस्ती करती भी नजर आ रही हैं। इससे पहले भी राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैरिज सर्टिफिकेट के जरिए अपनी और आदिल की शादी का खुलासा किया था।

राखी सावंत को शनिवार शाम मुंबई में स्पॉट किया गया। राखी को पैपराजी ने देखा और उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा। पैपराजी से बात करते हुए रोती नजर आईं राखी। राखी सावंत ने कहा, ‘मेरी मां को अभी तक नहीं पता। कल ही मेरे मामा-मामी, घरवालों को पता चला। सबका यही कहना है कि मां तक ​​यह खबर नहीं पहुंचनी चाहिए। लेकिन अगर मेरी मां को होश आया तो जरूर उनको इसके बारे में पता चलेगा, मेरे भाग्य में इतना दुख क्यों है?

लव जिहाद पर यह कहा
एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने लव जिहाद के एंगल पर भी बात की है। वह कहती हैं, ‘देखिए, मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। अगर आदिल ने मुझे नहीं अपनाया तो लव जिहाद होगा। अगर वे मुझे अपना लेंगे तो प्रेम विवाह होगा।

Related posts

बॉलीवुड अब हॉलीवुड की द ट्रांसपोर्टर का रीमेक में आएंगे नजर

Nishpaksh

मौत से 73 दिन पहले तुनिषा ने की थी शिजान की मां से बात, व्हाट्सएप चैट वायरल

Nishpaksh

MP: जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सदस्यों को बांटे 20-20 लाख, हारने पर पैसा वसूलने बुलाई पंचायत, कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त राहुल लोधी बने पंच

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment