Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

तुनिषा शर्मा की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के कलाकारों ने पूजा के साथ शूटिंग फिर से शुरू की |

तुनिषा शर्मा की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के कलाकारों ने पूजा के साथ शूटिंग फिर से शुरू की |

प्रमुख अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की दुखद मौत के बाद लोकप्रिय शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के कलाकारों और क्रू ने लगभग एक महीने के अंतराल के बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। शो के कलाकार और चालक दल उसी सेट पर लौट आए जहां तुनिशा मृत पाई गई थी और शूटिंग शुरू करने से पहले उनका सम्मान करने के लिए पूजा की।

इस शो में राजकुमारी की मुख्य भूमिका में तुनिषा शर्मा और पुरुष प्रधान के रूप में शीजान खान हैं। 24 दिसंबर, 2020 को तुनिषा मेकअप रूम में मृत पाई गई थीं और उनकी कथित आत्महत्या ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। शो को रोकना पड़ा क्योंकि इस खबर से पूरी टीम सदमे में थी। हालांकि, शो अब शूटिंग पर वापस आ गया है, और पूरी टीम टुनिशा की याददाश्त को धूमिल नहीं होने देने के लिए समर्पित है। शो के निर्माताओं ने घोषणा की है कि तुनिषा के किरदार को फिर से नहीं बदला जाएगा और यह शो उनके मूल कलाकारों के साथ जारी रहेगा।

अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की टीम अपनी अनूठी कहानी और मजबूत किरदारों के साथ कई दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने में कामयाब रही है। शो की वापसी निश्चित रूप से शो के कई प्रशंसकों के लिए खुशी लेकर आएगी, जो छोटे पर्दे पर इसकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Related posts

पठान के ट्रेलर में सलमान खान की मौजूदगी नहीं

Nishpaksh

उर्फी के समर्थन में देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, कहा- जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं

Nishpaksh

विपासा वाशु को मिला सबसे हसीन गिफ्ट बताया कितनी है लकी

Nishpaksh

Leave a Comment