Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ताज़ा खबर

जानिए MP में कौन सी जगह पर सबसे ज्यादा ठंड का अहसास कर रहे है लोग

मघ्य प्रदेश के पंचमढ़ी हिल स्टेशन पर सबसे सर्द रात रही। यहां रात का तापमान 4.4 डिग्री पर पहुंच गया। वहीं, नौगांव का तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। ईस हिल स्टेशन पंचमढ़ी में सबसे ज्यादा ठंड का अहेसास लोग कर रहे है।

गुरुवार की सुबह ग्वालियर समेत 8 जिलों में ठडी को लेके पार नीचे आया है। मध्यप्रदेश में रात के साथ दिन में भी ठंड का ज्यादा अहसास लोग कर रहे है। अधिकांश शहरों में दिन का तापमान 23 से 24 डिग्री तक पहुंच गया है। रात के पारा में भी गिरावट आई है।

एम.पी. के 22 शहरों में पारा 10 से नीचे

पचमढ़ी, नौगांव समेत प्रदेश के 22 शहरों में पारा 10 डिग्री से नीचे रहा। पचमढ़ी में तापमान 4.4, नौगांव 4.5, उमरिया 5.6, मलंजखंड 6, रीवा 6.6, ग्वालियर-दतिया 6.8, रायसेन 7, गुना 7.4, मंडला 7.5, जबलपुर-राजगढ़ 7.8, खजुराहो 6.8, दाहपुर 8.8. धार में 9.2, भोपाल में 9.4, रतलाम में 9.6, सीधी में 9.8 और बैतूल में 9.7. डीग्री तापमान रहा था। मध्य प्रदेश के कई शहरों में दिन का तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच चल रहा है। इसमें भोपाल, धार, इंदौर, पचमढ़ी, रायसेन, जबलपुर, नरसिंहपुर, रीवा आदि शहर शामिल हैं। चा, नौगांव में पारा 4.5 डिग्री रहा

6 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ठंडी हवा चल सकती है

मौसम के हिसाब से गुरुवार को प्रदेश के सभी जिलों में मौसम शुष्क रहेगा।मुरैना, श्योपुर, ग्वालियर, दतिया, छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी प्रभावित हो रहे है। राजधानी भोपाल में मौसम साफ रहेगा। दिन में 16 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ठंडी हवा चल सकती है। साथ ही दिन का तापमान 25 डिग्री के आसपास रहेगा। रात के तापमान में हल्की गिरावट आ सकती है।

Related posts

गोविंद सिंह की पूर्व के सभी मामलों में मिली जमानत हुई निरस्त

Nishpaksh

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान एक और महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

Nishpaksh

नारद की नज़र- स्वास्थ्य मंत्री के दावे की खुल गई पोल.. जिला अस्पताल दमोह का ऑक्सीजन प्लान फेल..!

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment