Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
स्थानीय मुद्दा

एमपी – विधायक सुनील सराफ का रिवोल्वर से फायरिंग वायरल वीडियो, बोले खिलोन बंदूक थी

सुनील सराफ ने अपने जन्मदिन समारोह में रिवाल्वर से फायरिंग कर विवाद खड़ा कर दिया है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। तभी ईस मामले जांच भी होगी। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के ईस वायरल वीडियो को लेके राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद कोतमा थाने में उनेके खिलाफ एफआरआई भी दर्ज करायी गयी है।

यह वीडियो एक जनवरी का है। विधायक ने अपने जन्मदिन पर घर में एक समारोह का आयोजन किया। जिसमें आम लोग व कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे। फिल्मी गानों पर डांस हो रहा था। जैसे ही ‘मैं हूं डॉन’ गाना बजने लगा, विधायक सुनील नाचते हुए मंच पर पहुंचे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर फायरिंग कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

सुनील सराफ ने अपनी सफाई में कहा है कि खिलौना बंदूक से फायरिंग की थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर जगह जल्दबाजी दिखा रही है। मैं जांच करने को तैयार हूं। मेरे पास जारी किए गए सभी कारतूसों का रिकॉर्ड है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- कांग्रेस विधायक का इस तरह पिस्टल लेकर डांस करना गलत है। यह बात भी कही थी।
सराफ को 2018 में कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट मिला था। वे बीजेपी के विधायक को हराकर पहली बार विधानसभा पहुंचे थे। तभी चुनाव भी एमपी में हो रहे है ईस बीच यह वीडियो भी इनका सामने आया है। हंमेशा से विधायक कुछ ना कुछ बात को लेके विवाद में रहे है।

Related posts

कार्यकाल बीत रहा हटा विधायक को नहीं पता ब्लाॅक में कौन है अधिकारी, बजट सत्र में जनता से जुड़ा मुददा न उठाकर पूंछा महिला बाल विकास में कौन है अधिकारी

Nitin Kumar Choubey

मध्यप्रदेश: शीतलहर से मध्यप्रदेश ठिठुर रहा, इन जिलों में स्कूल के समय में बदलाव हुए

Nishpaksh

अतिक्रमण कर बनाया चर्चित मिशन अस्पताल की भूमि खाली करने नोटिस जारी

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment