Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
खेल

ऋषभ पंत को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी! जानिए हेल्थ से जुड़ा सबसे बड़ा अपडेट

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पंत एक कार दुर्घटना के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और वर्तमान जानकारी के अनुसार ऋषभ पंत को इस सप्ताह छुट्टी मिल सकती है और यह जानकारी बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है।

बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते वक्त कार से दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे और इसके बाद पंत को गंभीर चोट लगने के कारण देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि कुछ देर बाद उन्हें वहां से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

इसी हफ्ते उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बातचीत के दौरान कहा, ‘ऋषभ पंत की सेहत में सुधार हो रहा है और मेडिकल टीम की ओर से एक अच्छी खबर आई है। पंत की पहली सर्जरी सफल रही है, लोग इसके बारे में जानना चाहते थे और उन्हें इसी हफ्ते अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘पंत को एक महीने में एक और सर्जरी की जरूरत होगी और डॉक्टर ही तय करेंगे कि दूसरी सर्जरी कब की जाएगी। साथ ही बीसीसीआई की मेडिकल टीम अस्पताल के डॉक्टरों और प्रबंधन के साथ लगातार संपर्क में है और हमें उम्मीद है कि पंत जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।’

ऐसे हुआ पंत की कार का एक्सीडेंट
दिसंबर 2022 में बांग्लादेश दौरे के बाद ऋषभ पंत क्रिसमस मनाने के लिए सीधे दुबई गए और वहां उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिसमस मनाया। इसके बाद पंत अपने देश लौट गए और दिल्ली से अपनी कार से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे, इसी बीच 30 दिसंबर की सुबह ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसा रुड़की के पास गुरुकुल नरसन इलाके में हुआ और उस वक्त पंत कार में अकेले थे। हादसे के वक्त ऋषभ खुद गाड़ी चला रहा था। इस बारे में पंत ने कहा कि हादसे के बाद वह शीशा तोड़कर बाहर निकले और इसके बाद कार में आग लग गई।

Related posts

स्टार ओपनर पृथ्वी शा के बल्ले ने उगली आग, 400 रनों के रिकॉर्ड से चूके, बीसीसीआई सेलेक्टर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Nishpaksh

श्रेयस अय्यर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट से बाहर: रिपोर्ट

Admin

बाबर आजम हो गया गुस्से से लालघुम, जब पूछा गया यह सवाल

Nishpaksh

Leave a Comment