Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

उर्फी के समर्थन में देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, कहा- जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं

अपनी ड्रेस को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी ​​जावेद को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का समर्थन मिला है। उन्होंने कहा है कि उर्फी ने एक महिला के तौर पर जो कुछ भी किया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। दरअसल, बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी ​​जावेद की अतरंगी ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए उनको पूरे कपड़े पहनने की चेतावनी दी थी।

इस बारे में अमृता फडणवीस ने कहा, ‘एक महिला होने के नाते मुझे उर्फी ने जो किया उसमें कुछ गलत नहीं दिखता। उन्होंने जो कुछ भी किया है अपने लिए किया है।

पिछले हफ्ते म्यूजिक वीडियो ‘मूड बना लिया’ रिलीज करने वाली अमृता फडणवीस यहां मीडिया से बात कर रही थीं। म्यूजिक वीडियो को मिल रही प्रतिक्रिया पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि महिलाओं को किसी से या किसी चीज से प्रभावित नहीं होना चाहिए। आलोचना हमेशा स्वीकार की जाएगी, उत्साहजनक बात यह है कि लोगों ने नए गाने की सराहना की है।

उर्फी पर क्या बोलीं अमृता फडणवीस?
भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ और इंटरनेट सनसनी उर्फी ​​जावेद के बीच विवाद पर टिप्पणी करते हुए अमृता ने कहा, ‘हर किसी के अपने विचार होते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘अपने विचार व्यक्त करते हुए चित्रा वाघ ने कहा कि अगर किसी अभिनेता को सीन की डिमांड के मुताबिक कुछ पहनना है तो उसे करना होगा। हालांकि, सार्वजनिक रूप से ऐसे कपड़े पहनने के बारे में उनका मानना ​​है कि व्यक्ति को सावधान और संस्कृति के प्रति सचेत रहना चाहिए। इस कलाकार की अपनी राय है और उसी के अनुसार कार्रवाई की मांग कर रहा है।

इससे पहले वाघ ने राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से भी शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने वाघ की याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया था।

Related posts

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Nishpaksh

कैसे मिले थे दीपिका और रणवीर, जानिए हमारे साथ ।

Nishpaksh

एकलव्य विश्वविद्यालय में होगा द्वितीय वरिष्ठ इतिहासकार राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Nishpaksh

Leave a Comment