Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

इंदौर पहुंचे बिग बी, धीरूभाई अंबानी अस्पताल का किया उद्घाटन: कही यह बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे है। उनके पहोंचे ही बडी तादात में उनके फेन्स एरपोर्ट के बहार दिखे थे। बीग बी की एल झलक पाने के लिए वे बेताब दिखे थे। अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंचे थे। वह कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का उद्घाटन उन्होंने किया था। इंदौर में कुछ समय पहले कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बनकर तैयार हुआ है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन का अंबानी परिवार से गहरा नाता रहा है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज सुबह पत्नी जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंचे। अमिताभ बच्चन को देखने के लिए इंदौर एयरपोर्ट पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। बता दें कि कुछ समय पहले इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बनकर तैयार हुआ है। इस अस्पताल में आपको मेडिकल इमरजेंसी से जुड़ी हर सुविधा मिलेगी। अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी इससे पहले कोकिलाबेन अस्पताल के उद्घाटन के लिए इंदौर पहुंचे थे।

बच्चन ने कही यह बात
बिग बी ने कहा, मुझे अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए इसलिए नहीं चुना गया कि मैं एक अभिनेता हूं, बल्कि इसलिए चुना गया क्योंकि मैंने सबसे ज्यादा अस्पतालों का दौरा किया है। मेरा कई बार ऑपरेशन हुआ। मुझे भारतीय डॉक्टरों पर बहुत भरोसा है। उन्हीं की वजह से मैं आज जिंदा हूं। भविष्य में भी अगर मुझे अस्पताल की जरूरत पड़ी तो मैं सिर्फ भारतीय डॉक्टरों पर भरोसा करूंगा।

Related posts

“वैक्सीनेशन महा अभियान” प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने की नागरिकों से दोनों डोज लगवाने की अपील

Nishpaksh

कोविड-19 से लड़ने आगे आए नगर के युवा, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सहित अन्य चिकित्सकीय सुविधाओं के लिए कर रहे जी तोड़ मेहनत

Nishpaksh

प्रधानमंत्री के उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी राशि नमामि गंगे मिशन को समर्पित

Nishpaksh

Leave a Comment