Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
मनोरंजन

अपने नए हेयर स्टाइल के लिए रोहित सुचंती ने पॉपुलर रैपर ड्रेक से ली प्रेरणा

भाग्य लक्ष्मी अपने प्रीमियर से ही कई अच्छी वजहों से सुर्खियों में रहा है। इस शो के लीड एक्टर्स ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचती यानी हमारे अपने #रिश्मी दर्शकों के दिलों में जगह बनाते हुए घर-घर में जाने-पहचाने नाम बन गए हैं। हाल ही में हमने देखा कि किस तरह ऋषि (रोहित सुचती) ने लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) का भरोसा तोड़ा और उनके बीच तलाक हो रहा है और अब जहां सभी ऋषि और मलिष्का (मायरा मिश्रा) की शादी की योजना बना रहे हैं, वहीं लक्ष्मी भी बलविंदर (अकित भाटिया) से शादी करने के लिए मान गई हैं। इतने रोमांचक ट्विस्ट्स और टर्न्स के बीच इस शो का आगामी ट्रैक देखना बेहद दिलचस्प होगा।

जहां दर्शकों को रोहित सुचती का किरदार ऋषि बहुत पसंद आ रहा है. वहीं इस साल उन्होंने पॉपुलर रैपर ड्रेक की तरह अपने बालों को ट्रिम करके अपने नए लुक से अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। असल में दुबई जाने के बाद उन्होंने अपना हेयरकट कराया और सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ब्लैक लेदर जैकेट में अपनी कमाल की तस्वीरें पेश की है।
रोहित बताते हैं, “मैं लंबे समय से अपना लुक बदलना चाह रहा था। नए साल पर मैंने इस फैसले के साथ आगे बढ़ने का फैसला लिया और ड्रेक की तरह हेयरकट कराया, क्योंकि मुझे उनका हेयरकट बेहद पसंद है नया साल मनाने के लिए अपनी दुबई ट्रिप के दौरान मैंने वहां हेयर कट कराया और पर्सनली मुझे ऐसा लगता है कि यह मुझ पर वाकई सूट करता है। मुझे पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस होता है और मुझे यह नया लुक कमाल का लगता है। यह मुझे अपना रोल बेहतर परफॉर्म करने में भी मदद करता है। मुझे यकीन है कि दर्शकों और फँस को भी मेरा नया लुक पसंद आएगा।”
वैसे, वो इस नए लुक में बड़े हैंडसम लग रहे हैं।
आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि किस तरह ऋषि लक्ष्मी को बलविंदर से शादी करने से रोकने और एक बार फिर उसका दिल जीतने की कोशिश करेगा। क्या ऋषि और लक्ष्मी दोबारा एक हो पाएंगे?

Related posts

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

Nishpaksh

2022 में साउथ के ये सुपरस्टार्स करेंगे फटाफट कमाई, बॉलीवुड के हीरोज को भी टक्कर देंगे ये अभिनेता

Nishpaksh

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

Admin

Leave a Comment