Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

अखिलेश पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का तंज कहा :वो न राम के वंशज हैं न कृष्ण के

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अखिलेश यादव द्वार स्वामी प्रसाद मौर्य को समाजवादी पार्टी  का राष्ट्रीय महासचिव बनाने पर सपा प्रमुख को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि इस फैसले से साबित हो गया कि अखिलेश हिन्दू आस्था और सनातन संस्कृति पर प्रहार करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के साथ हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कहा कि हिंदुओं की आस्था, सनातन संस्कृति का अपमान और रामचरितमानस का अनादर करने का स्वामी प्रसाद मौर्य को इनाम दिया है। अखिलेश के इस फैसले से साबित हो गया कि वो राम और कृष्ण के वंशज नहीं हैं। उन्होंने इतना घृणित बयान देने वाले को महामंत्री बनाकर हिंदू सम्मान, स्वाभिमान और आस्था को चोट पहुंचाने के अपने इरादे साफ कर दिए है।

अखिलेश यादव की तुलना गजनी और गोरी से करते हुए भूपेंद्र सिंह चौधरी कहते हैं सपा प्रमुख के कृत्य गजनी और गोरी की याद दिलाते है। उन्होंने भी भारत आकर सनातन संस्कृति और हिंदुओं की आस्था पर प्रहार किया था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिन्होंने संकट मोचन मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों की रिहाई के लिए कोशिशें की। कांवड़ यात्रा और अयोध्या में परिक्रमा पर रोक लगाई। वह अब राम को अपमानित कर रहे हैं। जनता उनका सच समझ चुकी है और एक बार फिर उन्हें अपने कृत्यों की सजा देगी।

Related posts

MP कोरोना अपडेट: गुजरात से भेजे गए ऑक्सीजन के टेंकर को बीजेपी नेताओं ने इंदौर में रोककर घंटो पूजा-पाठ कर फोटो सेशन के बाद किया रवाना

Nishpaksh

भाजपा कोर कमेटी की बैठक, गहलोत सरकार को सदन से सड़क तक घेरने की रणनीति पर होगा मंथन

Nishpaksh

Graduate MLC Election: चुनाव प्रचार हुआ बंद, कल होगा मतदान

Admin

Leave a Comment